Birthday Special: 22 की हुई जाह्नवी कपूर, सोनम और सारा ने यूं किया विश (Happy Birthday Janhvi Kapoor: Sonam Kapoor and Sara Ali Khan Wish the Dhadak Girl)

स्वर्गीय श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी (Daughter) जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज यानी 6 मार्च को अपना 22वां बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. पिछले साल जाह्नवी के जन्मदिन से 15 दिन पहले 24 फरवरी को उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

जाह्नवी के 22वें जन्मदिन पर उनकी बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बहुत ही पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें सोनम जाह्नवी कपूर को अपनी गोदी में लिए उन्हें खिलाने की कोशिश कर रही हैं. पिक में सोनम भी काफी छोटी हैं और उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. इस प्यारी सी फोटो के साथ सोनम कपूर ने एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी जन्नू…मेरी प्यारी बच्ची..अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरते रहो..हमेशा हंसते रहो.

Janhvi Kapoor

जबकि सारा अली ख़ान ने जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर उनकी ग्लैमरस फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

Sara Ali Khan With Janhvi Kapoor

जाह्नवी अपने जन्मदिन के एक दिन पहले यानी मंगलवार को बनारस गई थीं और यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ की पूजा की और आशीर्वाद लिया. इसके अलावा जाह्नवी ने नाव पर बैठ सैर की, साथ ही शाम के समय गंगा आरती देखी. दर्शन के बाद जाह्नवी मंदिर से बाहर निकलीं. यहां लाइन में लगे भक्तों ने उन्हें देखा और हाथ हिलाया, जाह्नवी ने भी अपने फैंस का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ एक हॉरर कॉमेडी मूवी करने जा रही हैं. जाह्नवी और राजकुमार राव की जोड़ी पर्दे पर एक फ्रेश जोड़ी के रूप में पेश की जाएगी.   जाह्नवी राजकुमार राव की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने का अवसर पाकर बहुत रोमांचित हो रही हैं.

ये भी पढ़ेंः अनुष्का ने बताया कि विराट के साथ शादी की ख़बर को कैसे रखा था सीक्रेट? (Anushka Sharma REVEALS How She Kept Her Wedding With Virat Kohli A Secret)