स्टाइल Diva करीना कपूर खान हुईं 37 की, देखें उनकी पिक्चर्स (Happy Birthday Kareena Kapoor Khan)

Kareena Kapoor khan

19 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर खान हो गई हैं 37 साल की. करीना का अपना एक अलग अंदाज़ है. साइज़ ज़ीरो का क्रेज़ हो, प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप को फ्लॉन्ट करना हो या फिर डिलीवरी के बाद बेबी की ज़िम्मेदारी संभालते हुए दोबारा फिट होकर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी हो, ये सब कुछ करीना ने अपने ही अंदाज़ में किया और उनकी हर बात को उनके फैन्स ने पसंद किया.

इस बार बर्थडे पर करीना दिल्ली में अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग में बिज़ी हैं. करीना अपने घर के साथ अपना करियर भी बख़ूबी संभाल रही हैं.

मॉमी करीना फिल्म की शूटिंग पर भी तैमूर को साथ लेकर जाती हैं. 

यह भी पढ़ें: Cute! मॉमी करीना के लिए छोटे नवाब तैमूर का बर्थडे गिफ्ट

आइए, जानते हैं करीना के बारे में कुछ रोचक बातें,

  • करीना का पूरा परिवार भले ही फिल्मों से ही जुड़ा रहा है, लेकिन उनके पिता रणधीर कपूर नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में आएं.
  •  करीना का नाम टालस्टॉय की क्लासिक क़िताब एना कैरेनिना से इंस्पायर्ड है. करीना की मम्मी जब प्रेग्नेंट थीं, तब उन्होंने ये क़िताब पढ़ी थी और वहीं से उन्हें करीना नाम सूझा था.
  • करीना सोशल वर्क भी बहुत करती हैं. करीना ने रा वन फिल्म के छम्मक छल्लो… गाने में अपनी पहनी हुई साड़ी का ऑक्शन किया था, जिससे जमा हुई राशि से विज़ुअली चैलेंज्ड लोगों की मदद की गई थी. इसके अलावा वो अपने हैंड बैग का ऑक्शन भी कर चुकी हैं.
  • करीना ने फिल्म हिरोइन में 138 डिज़ाइनर ड्रेसेस पहने थे. ऐसा अब तक किसी ऐक्ट्रेस ने नहीं किया है और इसे बॉलीवुड में अब तक का सबसे महंगा वॉर्डरोब माना जाता है.
  • करीना कपूर सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार है के लिए पहली चॉइस थीं. उन्होंने इस फिल्म के लिए छोटा-सा पोर्शन भी शूट किया था.

मेरी सहेली की ओर से स्टनिंग करीना कपूर खान को ए वेरी हैप्पी बर्थडे.