कैटरीना कैफ हुई 34 की, सलमान खान ने कैट को किस करके किया विश (Happy Birthday Katrina Kaif)

deqey3rvoaevcd_ (1)

कैटरीना कैफ हो गई हैं 34 साल की. इस बार का बर्थडे कैट मना रही हैं न्यूयॉर्क में. आइफा के लिए तकरीबन पूरा बॉलीवुड ही न्यूयॉर्क में है. 16 जुलाई की ये डेट कैटरीना के लिए तो ख़ास है, क्योंकि उनका जन्मदिन होता है इस दिन. लेकिन ये डेट किसी और के लिए भी बेहद ख़ास है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की. आइफा के पहले दिन स्टेज पर सबके सामने सलमान ने ये बात मानी की उन्हें अगर कोई डेट याद है, तो वो है कैटरीना का जन्मदिन. ये कह कर सलमान ने कैट के लिए हैप्पी बर्थडे सॉग भी गाया और कैट के दोनों गालों पर किस करके उन्हें बर्थ डे विश किया.iifa-press-conference_da66e628-6886-11e7-99b4-5703255acffe (1)

 

साल 2003 में कैटरीना ने फिल्म बूम से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. कैटरीना को बड़ा ब्रेक दिया सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से. शायद यहीं वजह है कि कैटरीना उस दिन को अपनी लािफ का सबसे मेमोरेबल डे मानती हैं. आइफा के स्टज पर जब पूछा गया कि उनकी लाइफ का सबसे यादगार दिन कौन-सा है, तो कैटरीना ने झट से जवाब दिया कि जब वो 18 साल की उम्र में सलमान खान से मिली थीं.

भले ही कैटरीना-सलमान कपल के तौर पर एक-दूसरे के साथ न हों, लेकिन दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त तो हैं ही. दोनों पांच साल बाद एक बार फिर फिल्म टाइगर ज़िंदा है में साथ काम कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ की बर्थडे सेलिब्रेशन कुछ दिन पहले से ही शुरू हो गई थी. बर्थडे से पहले ही कैट ने कई बर्थडे केक्स कट किए थे, जिसकी पिक्चर्स उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी.katrina (1)

आइफा में भी कैटरीना बेहद हसीन लग रही थीं. आइफा पार्टी के लिए कैटरीना ने गोल्डन रेड गाउन पहन रखा था, जिसमें वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं.

Dream Team again . At #iifa2017 … ( missing the rest of you )

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

iifa rocks …. on the way .. #iifa2017

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

मेरी सहेली की ओर से कैटरीना कैफ को ए वेरी हैप्पी बर्थडे.