HBD सारा अली खान, ऐसे मना रही हैं सारा अपना जन्मदिन (Happy Birthday Sara Ali Khan)

आज सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) अपना 24वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर हुआ था. सारा उनकी पहली संतान हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान, वरुण धवन  के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर वन  की शूटिंग के लिए बैंकॉक पहुंची हैं. सारा अली खान अपना बर्थडे शूटिंग करके ही सेलिब्रेट करना चाहती हैं..

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

सारा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कुली नंबर 1 का पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर पर वरुण धवन और सारा अली खान की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है.  एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सारा, वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं. इन दोनों के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सारा औरेंज कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लिए सारा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. सारा कुली नंबर 1 के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल भी कर रही हैं.

Sara Ali Khan

सारा की खासियत यह है कि वे बहुत स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं, उनके दिल में जो होता है, वे साफ-साफ बोल देती हैं. कॉफी विथ करण में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इस बयान के कारण वे काफी चर्चा में थीं. आमतौर पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां सीधे-सीधे बात नहीं करतीं, लेकिन सारा की यह खूूबी उन्हें अन्य एक्ट्रेसेज से अलग बनाती है.

 

यंग और बबली अभिनेत्री सारा अपने काम को लेकर बहुत प्रतिबद्ध हैं. एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस साल अपने जन्मदिन पर सारा अली खान केवल काम करना चाहती हैं. फिल्म ‘कुली नंबर वन’ के मेकर्स ने सारा से शूटिंग शेड्यूल को शिफ्ट करने की बात भी कही, हालांकि सारा ने इसके लिए मना कर दिया था. पिछले साल भी सारा ने अपना जन्मदिन डांस की प्रैक्टिस करके बिताया था.

सारा अली ने किया मेकओवर
आपको बता दें कि फिल्मों में प्रवेश करने से  सारा अली खान अपने ज्यादा वेट की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती रहती थीं, क्योंकि कभी सारा 96 किलो की हुआ करती थीं. अपने वजन के कारण कभी नहीं सोचा था कि वो एक्टिंग कर पाएंगी, स्कूल-कॉलेज हर जगह लोग उन्हें उनके मोटापे की वजह से चिढ़ाते थे. एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था, “कॉलेज के दूसरे साल के खत्म होते-होते मैंने ठान लिया था कि एक्टर ही बनना है, उस वक्त वजन एक बड़ी प्रॉब्लम थी लेकिन जब ठान लिया तो ठान लिया, तीसरे साल तक मैंने वजन घटाना शुरू किया और कॉलेज खत्म होते-होते मैंने 30 किलो वजन कम हो गया था. वजन कम होने के बाद मेरा लुक इतना चेंज हो गया था कि एयरपोर्ट में मुझे रिसीव करने आई मेरी मां मुझे कुछ सेकेंड के लिए मुझे पहचान नहीं पाईं. तब मुझे एहसास हुआ कि मेरा वजन वाकई काफी कम हो गया है. उसके बाद मैंने केदारनाथ की शूटिंग शुरू की. लेकिन जब शूटिंग करने पहुंची तब पता चला कि कितनी मेहनत करनी होगी. ट्रेलर में एक सीन है जहां मैं गंगा में डुबकी लगा रही हूं, उस समय बहुत ठंड थी. पानी भी बहुत ज्यादा ठंडा था, ऐसा लग रहा था जैसे जान निकल रही हो लेकिन सेट पर काम का कभी पता ही नहीं चला, सब आसानी से हो गया.”

ये भी पढ़ेंः HBD जैकलिन फर्नांडिसः प्रिंस से लेकर डायरेक्टर को डेट कर चुकी इस अदाकारा के बारे में जानिए और भी दिलचस्प बातें (Happy Birthday Jacqueline Fernandez: Know Interesting Facts About This Beautiful Actress)