पापा निक जोनस के पहले फादर्स डे ...

पापा निक जोनस के पहले फादर्स डे पर उनकी बांह थामे नन्हे कदम भरती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी, मां ने पापा-बेटी को गिफ्ट किए ख़ास मैचिंग शूज़, निक ने कहा- मुझे पापा बनाने के लिए थैंक यू! (Happy First Father’s Day: Priyanka Chopra-Nick Jonas Share Adorable Picture Of Daughter Malti, Actress Gifts Nick & Malti Matching Sneakers)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की बिटिया मालती मैरी जोनस (Daughter Malti Marie Jonas) ने अपना पहला फादर्स डे (first Father’s Day) सेलिब्रेट किया और इस मौक़े पर मम्मी और पापा दोनों ने ही बेटी की एक झलक फैंस को दिखाई. प्रियंका और निक ने मालती की एक प्यारी सी फोटो शेयर की (shares cute pic of daughter Malti) है जिसमें नन्ही बिटिया को अपने हाथों का सहारा देकर चलना सिखा रहे हैं पापा निक.

निक का बतौर पिता ये पहला फादर्स डे है और इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका और निक ने प्यारा सा नोट भी लिखा है. पिक्चर में मालती का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा लेकिन उनकी क्यूटनेस साफ़ झलक रही है. मालती ने मरून रंग की फ़्लोरल फ़्रॉक पहनी हुई है और इस तस्वीर की एक और ख़ास बात ये है कि इसमें पापा-बेटी मैचिंग शूज़ पहने नज़र आ रहे हैं जो ख़ासतौर से उनको प्रियंका ने गिफ़्ट किए हैं. निक के शूज़ पर लिखा है है एमएम्स डैड और मालती के शू पर लिखा है एमएम. वाइट कलर के इन प्यारे स्नीकर्स के लिए निक ने प्रियंका को थैंक्स कहा है. निक ने लिखा है- पहला फादर्स डे मेरी नन्ही बिटिया के साथ. थैंक यू प्रियंका इन अद्भुत फादर-डॉटर स्नीकर्स के लिए और मुझे पिता बनाने के लिए. मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं. हैपी फादर्स डे सभी पिताओं और केयर टेकर्स को…

वहीं प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माय लव. तुमको हमारी नन्ही बिटिया के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है. घर वापस आने के लिए ये शानदार दिन है… आई लव यू. 

सेलेब्स और फैंस इन पोस्ट्स पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और वो मालती का चेहरा देखने का इंतज़ार कर रहे हैं. मालती के छोटे-छोटे पैर जूतों से आधे बाहर निकल रहे हैं और नज़र की काले मोतियों की पायल भी मालती के पैर में दिखाई दे रही है, जो बेहद क्यूट है.

×