हार्दिक पांड्या पर लगा महिला के ...

हार्दिक पांड्या पर लगा महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप, दाऊद के गुर्गे की बीवी ने किया चौंकाने वाला दावा (Hardik Pandya Accused Of Raping Woman, Wife Of Dawood’s Henchman Made Shocking Claim)

जाने माने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या फिर से बुरी तरह से विवादों में घिर चुके हैं. इस बार तो क्रिकेटर के ऊपर महिला के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज आरोप लगा है, जिसने हर किसी को चौंकाने का काम किया है. वो भी जिस महिला ने हार्दिक पर ये आरोप लगाया है वो गैंग्सटर दाऊद इब्राहिम के काफी नज़दीकी सहयोगी रियाज भाटी की पत्नी हैं.

Hardik Pandya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रियाज भाटी की पत्नी ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि, उनके पति ने तलाक के बाद उसे हाई प्रोफाइल लोगों के साथ फीजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया. उस महिला ने सितंबर के महीने में ही इसकी शिकायत मुंबई पुलिस में की थी, लेकिन अब तक इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि महिला ने जिन लोगों पर ये सनसनीखेज आरोप लगाया है उनमें उनके पति रियाज भाटी के अलावा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है.

Hardik Pandya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं, न सिर्फ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बल्कि पॉप्युलर क्रिकेटर मुनाफ पटेल के उपर भी महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. वहीं इनके अलावा कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और किसी पृथ्वीराज कोठारी नाम के व्यक्ति का नाम भी इस दुष्कर्म के आरोप में शामिल है.

Hardik Pandya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि 24 सितंबर को ही इस महिला ने मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में इन सबके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. हालांकि उस महिला ने किसी तारीख या फिर किसी जगह का नाम नहीं लिया है, जहां उनके साथ इस घिनौने हरकत को अंजाम दिया गया. रियाज भाटी की पत्नी ने मुनाफ पटेल और हार्दिक पांड्या की पहचान क्रिकेटर के तौर पर बताई है, जबकि राजीव शुक्ला को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का पूर्व अध्यक्ष बताया है. वहीं पृथ्वीराज कोठारी के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी महिला ने नहीं दी है. महिला ने बताया कि वो पुलिस के पास इनके खिलाफ FIR दर्ज कराने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर रहे हैं. सितंबर के महिने में ही अर्जी दी गई थी, अब नवंबर आ चुका है लेकिन उन्होंने अबतक FIR दर्ज नहीं किया है.

Hardik Pandya
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महिला ने कहा कि, “मैंने कई बार इस मामले में अधिकारियों से जानकारी लेने की कोशिश की. इसके बदले में मुझे कुछ पैसे देने को कहा गया था, लेकिन मैं भ्रष्टाचार क्यों फैलाऊं? मैं अपनी जगह पर सही हूं. अपराधी तो वो लोग हैं. हालांकि मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि, अर्जी तो आई है लेकिन उनके पास फिलहाल कोई और ब्यौरा नहीं है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी, फिलहाल तक की जांच में अपराध की पुष्टि नहीं हो पाई है.”

×