क्या आपने देखा भारती सिंह के लाड...

क्या आपने देखा भारती सिंह के लाडले लक्ष्य का इंस्टाग्राम अकाउंट, जो 6 दिन में ही हो गए हैं इतने पॉपुलर कि हो गये हैं हज़ारों फॉलोअर्स (Have you seen Bharti Singh’s son Lakshya’s Instagram account, The Insta popularity of Gola is growing so rapidly that he got thousands of followers in just 6 days)

लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) कॉमेडी की दुनिया की तो क्वीन हैं ही, सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलरिटी बहुत ज़्यादा है. इंस्टाग्राम पर भारती की 6.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उनकी हर पोस्ट को भी लाखों लाइक्स कॉमेंट्स और शेयर मिलते हैं. उनका यू ट्यूब चैनल भी हिट है.

और भारती सिंह- हर्ष लिम्बचिया (Bharti Singh-Harsh Limbachia) के बेटे लक्ष (Bharti Singh’s son Laksh) भी अभी से सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं, इसीलिए तो उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो डालते ही वायरल हो जाते हैं और भारती के फैंस उन पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं.

बेटे की इसी पॉपुलरिटी को देखते आगे भारती ने बेटे लक्ष का इंस्टाग्राम (Laksh Singh Limbachiya instagram) अकाउंट भी बना दिया है और हर्ष-भारती के बेटे गोला (Golla) की इंस्टा पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है. फिलहाल गोला का ये वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि गोला ने बात करना शुरु कर दिया है और अपनी मां भारती को कुछ समझना चाह रहा है. इस वीडियो को मज़ेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है और इसे अब तक 2,76000 से ज़्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आप भी देखें ये वीडियो;

भारती ने जिस दिन बेटे का चेहरा रिवील किया था, उसी दिन बेटे का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया था. उनका इंस्टाग्राम हैंडल @laksh_singhlimbachiya है और 6 दिन पहले यानी 26 जुलाई को इस अकाउंट से पहला पोस्ट किया गया था, जिसमें लक्ष अपने मम्मी पापा की गोद में लेटे हैं और अपने इंस्टा फॉलोवर्स को अपने मम्मी पापा से इंट्रोडूस करा रहे हैं.

लक्ष के इंस्टा अकाउंट में उनकी ही डीपी लगी है और उनके बायो में लिखा है ‘लक्ष्य सिंह लिंबाचिया (गोला), हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का बेटा. मेरा अकाउंट मेरी दीदी मैनेज करती हैं. लक्ष के अकाउंट पर अभी तक सिर्फ 5 पोस्ट किए गए हैं, लेकिन अभी से उन्हें 14.4 हजार सोशल मीडिया यूजर्स फॉलो करने लगे हैं.

बता दें कि हर्ष और भारती के घर इसी साल अप्रैल में किलकारी गूंजी थी. बेटे के जन्म के काफी समय बाद कपल ने बेटे के नाम का खुलासा किया था, लेकिन चेहरा नहीं दिखाया था. लेकिन 11 जुलाई को कपल ने अपने यूट्यूब वलॉग के ज़रिए फैंस को बेटे का चेहरे दिखाया था. उनके बेटे का चेहरा देखने के लिए फैंस इतने दीवाने थे कि शेयर करने के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया था. अब भी उनके बेटे गोला यानी लक्ष की झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, यही वजह है कि शेयर करते ही भारती की पोस्ट वायरल हो जाती है.

×