टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिखा उ...

टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर दिखा उनका ज़बरदस्त डांस और एक्शन, देखें फोटोज़ और वीडियो… (#HBD: Tiger Shroff- For Me, Every Day Is A Celebration…)

टाइगर श्रॉफ आज अपने जन्मदिन पर कुछ अलग और ज़बरदस्त अंदाज़ में नज़र आए. उन्होंने अपने पंजाबी-अंग्रेजी गाने पूरी गल बात… के म्यूज़िक और गाने के साथ अपने डांस और एक्शन के लाजवाब कारनामे का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. जो उम्दा और आकर्षक है. उन्होंने इस स्टाइल को अपनी आनेवाली फिल्म हीरोपंती 2 का बताया. फ़िलहाल वे अपने जन्मदिन पर मुंबई में नहीं है. बैंकॉक में हीरोपंती 2 की क्लाइमैक्स शूट में व्यस्त हैं. अहमद खान के निर्देशन में इसमें उनके साथ तारा सुतारिया हैं. टाइगर का मानना है कि हर रोज़ सेलिब्रेशन होता है, यह और बात है कि वे अपने जन्मदिन पर अपनों के बीच नहीं है.

साथ ही अपने गाने पूरी गल बात… के लिए लोगों को चैलेंज भी दिया कि वे अपने स्टाइल के वीडियो शेयर करें. टाइगर शर्मीले स्वभाव के होने के बावजूद इन दिनों अपने गाने, डांस, एक्शन, वर्कआउट्स सभी के अद्भुत परफॉर्मेंस शेयर कर रहे हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

अपने जन्मदिन पर मिले तमाम बधाइयों के लिए उन्होंने सभी का धन्यवाद कहा. इस बात का भी ज़िक्र किया कि उनके लिए हर एक बंदा प्रिय और विशेष है. यह भी बोलने से भी नहीं चूके कि उनकी टाइपिंग बहुत स्लो है, तो कृपया इसे भी बर्दाश्त कर लें.

इसके पहले उनकी मां आएशा श्रॉफ ने टाइगर की कई ख़ूबसूरत तस्वीरों के साथ इमोशनल नोट लिखकर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं. उन्हें अपने बेटे की तारीफ़ों के पुल बांधते हुए यह भी कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है. उन्होंने टाइगर और बेटी कृष्णा के साथ की एक ख़ूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें तीनों बेइंतहा प्यारे लग रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने टाइगर की उदारता को दिखाते हुए एक ख़ास फोटो साझा किया, जिसमें वे कार से हाथ निकालकर छोटे बच्चे से हाथ मिला रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CalYaxnIKrz/?utm_medium=copy_link

उन्होंने तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें टाइगर अपने देशभक्ति के बारे में कुछ यूं कह रहे हैं कि “सबसे पहले वतन, उसके बाद वतन और अंत में भी वतन…” बहुत ही प्रभावशाली पंक्तियां हैं टाइगर के फिल्म की, जिसे बेहद संजीदगी से टाइगर श्रॉफ ने कहा भी है.

आएशाजी ने उनके स्टाफ के साथ भी टाइगर की तस्वीर साझा करना नहीं भूलीं, क्योंकि टाइगर और उनका परिवार उनके स्टाफ से भी काफी प्यार करता है और उन्हें अपना परिवार मानता है.

यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

दिशा पाटानी ने टाइगर श्रॉफ को हैप्पी बर्थडे के गाने और धुन के साथ ख़ूबसूरत वीडियो भेजकर जन्मदिन की बधाई दी. कहा कि

वे उन तमाम लोगों को अपने कठोर परिश्रम और अपने काम से प्रेरित करते हैं. इसके लिए उन्होंने धन्यवाद भी कहा और उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड कहने से भी नहीं चूकीं.

यह और बात है कि यूज़र्स और फैंस ने उनकी इस बात पर चुटकी ली और उन्हें कहा कि बेस्ट फ्रेंड या बॉयफ्रेंड. दिशा ने मालदीव में टाइगर के साथ ख़ूबसूरत लम्हें बिताए थे. उन्हीं में से यही वीडियो टाइगर ने भी बहुत पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ख़ूबसूरत आकर्षक होने के साथ काफी ताक़तवर भी हैं, तभी तो उन्होंने अपने भाई को अपने पर कंधे पर उठा लिया. इसी अंदाज़ में ढेर सारा प्यार देते और भाई की तारीफ़ करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया.

टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की और अपने टैलेंट से सभी को प्रभावित किया. फिर चाहे वह एक्शन हो, डांस, सिंगिंग या अभिनय. हीरोपंती फिल्म से कृति सेनॉन के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी और आज भी इस मुक़ाम पर पहुंचे हैं, जहां पर उन्हें हर कोई ख़ूब प्यार करता है और मानता है. भविष्य में उनकी कई बेहतरीन फिल्में देखने को मिलेगी, ख़ासकर गणपत, हीरोपंती 2 और विशेषकर अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लाजवाब रहेगी इसमें कोई दो राय नहीं. दोनों ने इससे जुड़े मज़ेदार वीडियो शेयर किए थे, जो लोगों को ख़ूब पसंद आए. लोगों ने जमकर उस पर कमेंट्स भी किया था. कह सकते हैं कि हर कोई बेकरार है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को साथ में देखने के लिए.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ देख भर आई आमिर खान की आंखें, बोले- अल्फ़ाज़ नहीं, कमाल है यार… देखें वीडियो (Aamir Khan Gets Emotional After Watching Amitabh Bachchan Starrer Film Jhund, Watch His Reaction)

इससे जुड़े टाइगर श्रॉफ की तमाम की तस्वीरें और वीडियो देखते हैं. उन्हें मेरी सहेली की तरफ़ से जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं!

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Photo Coutesy: Instagram

×