हेमा मालिनी ने लिखा दीपिका पादुकोण को लेटर, जानें क्या है लेटर में? (Hema Malini Hands Over The Baton To Deepika Padukone With A Handwritten Note)

Hema Malini, Deepika Padukone, Handwritten Noteड्रीमगर्ल हेमा मालिनी ने दीपिका पादुकोण को लिखा एक ख़त. हाथ से लिखे इस ख़त को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. पिछले कई दिनों से दीपिका, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. ऐसे में हेमा मालिनी का ये लेटर दीपिका के लिए एक स्ट्रेंथ बनकर आया है. हेमा मालिनी के ख़त के मुताबिक़ अगर उनके टाइटल ड्रीमगर्ल की कोई हकदार है, तो वो हैं दीपिका पादुकोण. जिस तरह से आज दीपिका फिल्में चुन रही हैं या कर रही हैं, वो हेमा मालिनी को उनकी रज़िया सुल्तान जैसी फिल्मों की याद दिलाती है. दीपिका में उन्हें वो काबिलियत नज़र आती है, इसलिए हेमा मालिनी चाहती हैं कि दीपिका उनकी परंपरा को आगे बढ़ाएं.

कुछ ही दिनों पहले हेमा मालिनी के जन्मदिन पर दीपिका ने हेमा मालिनी की बायोग्राफी बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल का विमोचन किया था. जहां हेमा मालिनी ने दीपिका की तारीफ़ करते हुए कहा था कि दीपिका एक प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकार हैं.

🙏

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद में अब दीपिका का बयान भी सामने आया है, उन्होंने कहा कि कोई भी चीज़ इस फिल्म को रिलीज़ होने से नहीं रोक सकती है.

यह भी पढ़ें: Super Sweet: तैमूर की बहन इनाया नवमी खेमू की पहली तस्वीर

सलमान खान भी इस फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली को सपोर्ट करने के लिए आगे आए हैं. सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा कि बिना फिल्म देखे कोई कैसे फैसला कर सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि संजय लीला भंसाली कभी ग़लत फिल्में नहीं बनाते हैं, उनकी फिल्मों में कुछ ग़लत नहीं होता है. सेंसर बोर्ड को इसमें आगे आकर बात करनी चाहिए.

ख़बरे हैं कि फिल्म पद्मावती का विरोध करने वाले लोगों को फिल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कुछ इंटीमेट सीन फिल्माए गए है, जिसका विरोध किया जा रहा है. साथ ही इस फिल्म में इतिहास के साथ भी छेड़छाड़ करने के भी आरोप लग रहे हैं.

[amazon_link asins=’B00YK9SAOA,B071W526V3,B010XW7P8E,B01B6ASA90′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’ccd36921-c9da-11e7-8031-cd9bceb2b1eb’]