6 महीने का हुआ श्रेया घोषाल का ल...

6 महीने का हुआ श्रेया घोषाल का लाड़ला, मां की गोद में खिलखिलाता दिखा नन्हा देवयान, सिंगर ने शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखी क्यूट बातें! (‘Hi Everybody. I Am Devyaan…’ Shreya Ghoshal Introduces Her Son To The World As He Turns 6 Months Old)

टैलेंटेड सिंगर श्रेया घोषाल इसी साल मां बनी और अब उनका बेटा हो चुका है पूरे 6 महीने का. इस मौक़े पर श्रेया ने अपने लाड़ले के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही क्यूट सा नोट भी लिखा है. श्रेया ने ये नोट बेटे देवयान की तरफ़ से लिखा है, जिसमें बेहद प्यारी बातें हैं. नोट में लिखा है- सबको हाई. मैं देवयान हूं और आज मैं हो गया हूं 6 महीने का. फ़िलहाल मैं अपने आसपास की दुनिया को समझने और खोजने में व्यस्त हूं, अपने मनपसंद गाने सुनता हूं, किताबें पढ़ता हूं जिनमें सब तरह की तस्वीरें होती हैं, नासमझी से भरे चुटकुलों पर भी ज़ोर से हंसता हूं और अपनी मम्मा के साथ गहरी बातें करता हूं. वो मुझे समझ जाती हैं.

आप सभी का शुक्रिया मुझे प्यार और आशीर्वाद देने के लिए!

देवयान की ये प्यारी बातें और क्यूट स्माइल सभी को बेहद पसंद आ रही है और सभी उनको प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं…

Shreya Ghoshal

श्रेया घोषाल ने फरवरी साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थीं. श्रेया और शिलादित्य दोनों बचपन के दोस्त थे और शादी के छह साल बाद श्रेया के घर नन्ही किलकारी गूंजी…

Shreya Ghoshal
Shreya Ghoshal
Shreya Ghoshal
×