हाई हील ने दिया धोका, गिरते-गिरत...

हाई हील ने दिया धोका, गिरते-गिरते बचीं मलाइका, देखें वीडियो (High Heels Cheated, Malaika Survived Falling, Watch Video)

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस और स्टाइल के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस के फैशन ने ही उन्हें धोका दे दिया. वो तो वक्त रहते संभल गईं, वर्ना पूरी मीडिया के सामने लड़खड़ा कर गिर ही जातीं. दरअस बीती रात को मलाइका अपने लव वन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ हाथों में हाथ डाल करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के घर पार्टी करने पहुंची थीं. उसी दौरान इस ब्यूटिफुल लेडी के साथ एक हादसा होते-होते बचा.

Malaika Arora

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अपनी कार से उतरती हुई नज़र आती हैं. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ व्हाइट कलर का हाई हील सैंडल पहन रखा है, लेकिन जैसे ही वो कार से नीचे उतरती हैं, उनका पैर मुड़ जाता है, हालांकि वक्त रहते उन्होंने खुद को संभाल लिया. आप भी देखें मलाइका का वो वायरल वीडियो-

ऐसे में मलाइका बताती हैं कि उनके पैर आखिर क्यों मुड़ गए. वो कहती हैं कि गाड़ी ढलान पर खड़ी है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसपर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हैं. कोई उनका मज़ाक बना रहा है, तो कोई कह रहा है कि हर किसी के साथ ऐसा होता है. अच्छी बात ये है कि वो समय पर संभल गईं.

ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी ने डीपनेक ड्रेस में किया ऐसा डांस, सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाए (Shamita Shetty Did Such A Dance In A Deep Neck Dress, Even Salman Khan Could Not Stop Himself)

Malaika Arora

बता दें कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अलावा मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी पूरी फैमिली के साथ पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: इन 3 एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहती हैं हरनाज संधु, कास्टिंग काउच को लेकर भी कही बड़ी बात (Harnaaz Sandhu Wants To Do A Film With These 3 Actresses, Also Said Big Thing About Casting Couch)

दरअसल ये पार्टी क्रिसमस को सेलिब्रेट करने के लिए तो था ही, साथ ही करीना और अमृता के कोरोना से जंग जीतने की खुशी में भी था. जानकारी हो कि कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर और अमृता दोनों ही कोरोना से संक्रमित हो गई थीं, जिसकी वजह से उन्हें अपनी फैमिली से अलग आइसोलेशन में रहना पड़ा था. हालांकि अब दोनों का रिपोर्ट नेगेटिव आ चुका है और दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के सैंडल का बन रहा है मज़ाक, यूज़र ने कहा- इसकी हील्स में पॉलिथीन फंस गई है क्या (Alia Bhatt’s Sandals Are Being Made Fun Of, The User Said- Is Polythene Stuck In Her Heels)

×