आलिया भट्ट के सैंडल का बन रहा है...

आलिया भट्ट के सैंडल का बन रहा है मज़ाक, यूज़र ने कहा- इसकी हील्स में पॉलिथीन फंस गई है क्या (Alia Bhatt’s Sandals Are Being Made Fun Of, The User Said- Is Polythene Stuck In Her Heels)

सिलेब्रिटीज को जहां लोगों से जमकर तारीफें मिलती हैं, फैंस उनके लिए दीवानगी की हद पार करते रहते हैं, तो वहीं कई बार छोटी-मोटी बात को लेकर भी लोग उनका मज़ाक बनाने से भी नहीं चूकते हैं. कुछ ऐसा ही हो रहा है बॉलीविड की क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ. इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशन में पूरी तरह से बिजी हैं. इसके लिए वो अलग-अलग जगहों पर जाती रहती हैं. प्रमोशन के इसी सिलसिले में वो कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची थीं. वैसे तो हमेशा की तरह इस बार भी आलिया प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन लोगों ने उनके फैशनेवल सैंडल का मजाक बनाना शुरु कर दिया.

Alia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के पॉप्युलर शो में आलिया भट्ट अपने दोनों को स्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ गई थीं. इन तीनों ने कपिल के शो में जमकर मस्ती की. आलिया ने इस दौरान यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वो और भी ज्यादा क्यूट लग रही थीं. इसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत सा काफी फैशनेबल सैंडल पहन रखा था, जो उनके लुक को पूरी तरह से कमप्लीट कर रखा था, लेकिन आलिया का ये सैंडल कई लोगों को रास नहीं आया. आप भी देखें आलिया का वो वीडियो जिसमें उन्होंने वो सैंडल पहन रखा है-

आलिया के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे ज्यादातर लोग तो काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे हैं, जिन्होंने आलिया भट्ट के इस सैंडल का मज़ाक बना दिया. यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया. किसी ने कमेंट किया, “आलिया जैसों की भी सैंडल टूट जाती है क्या?” तो किसी ने लिखा, “ऐसा लग रहा है कि इसकी हील्स में पॉलीथीन फस गई है.”

ये भी पढ़ें: आथिया शेट्टी भी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं – दुबलेपन की वजह से चिढ़ाते थे लोग (Athiya Shetty Has Also Become A Victim Of Body Shaming, Said- People Used To Tease Because Of Thinness)

Alia Bhatt
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इससे पहले भी जब आलिया रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ के प्रीमियर में पहुंची थीं, तो उस दौरान भी उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इस प्रीमियर के लिए आलिया ने अपने लिए ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस चूज की थी, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर जब आलिया की तस्वीर और वीडियो आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. यूजर्स ने एक बड़े काले कपड़े से आलिया के इस ड्रेस की तुलना कर दी. आप भी देखें आलिया का वो वीडियो –

इस वीडियो को भी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. कई लोगों को आलिया के इस ड्रेस से आपत्ती हुई. ऐसे में किसी ने लिखा, “आलिया का फैशन सेंस उनकी जनरल नॉलेज की तरह हो गया है.” तो किसी ने लिखा, “ये काली चादर क्यों लपेट ली?” हालांकि ज्यादातर लोग आलिया की तारीफ ही कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘RRR’ को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं आलिया के अलावा राजामौली के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, क्यों इंस्टाग्राम से हटाया था ‘जोनस’ सरनेम (Priyanka Chopra Revealed, Why Was The Surname ‘Jonas’ Removed From Instagram)

×