पंजाबियों को आतंकवादी कहने ...

पंजाबियों को आतंकवादी कहने पर भड़कीं हिमांशी खुराना, कंगना को दिया जवाब (Himanshi Khurana objects to Punjabis being branded as terrorists, Slams Kangana Ranaut)

किसान आंदोलन का विवाद अलग रंग लेता जा रहा है. मामला किसान बिल को लेकर शुरू हुआ था लेकिन बात अब जाती और धर्म पर आ चुकी है. कंगना के धरना-प्रदर्शनकारियों को आतंकवादी कहने वाले ट्वीट पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है, तो वहीँ एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने इसे धर्म से जोड़ लिया है। कंगना द्वारा किसानो और पंजाबियों को यूँ आतंकवादी कहे जाने से हिमांशी खुराना भड़क गयी है और उन्होंने कंगना पर पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है.

Himanshi Khurana
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Himanshi Khurana
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हिमांशी ने अपने सोशल अकॉउंट पर एक पोस्ट के जरिये लिखा है, ‘ये जो बार-बार पंजाबियों को आतंकवादी-आतंकवादी बोल रहे हैं इसकी गूंज कहां तक जाएगी कभी सोचा है?पूरी दुनिया हमें एक नज़र से देखेगी। हमारी नई पीढ़ी को क्या प्रॉब्लम फेस करनी पड़ेगी,ये क्यों नहीं सोचते? अपने मतलब के लिए एक कम्युनिटी पर क्वेश्चन मार्क लगा दो? क्यों ? हिमांशी का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ उन्होंने और भी नफरत भरे पोस्ट किये और 26 जनवरी की हिंसा पर सफाई देते हुए आगे लिखा,’कभी भी किसी धर्म की मुझे नॉलेज ना हो तो उसे…अपने तरफ से कभी भी मैं स्टेटमेंट पास ना करूँ.. 26 जनवरी को जो वो फ्लैग था वो हमारे गुरुद्वारा साहिब का निशान साहिब होता है… मतलब भगवान् का चिन्ह…शर्म करों उसे टेररिज्म से जोड़ना ये कौन सी तमीज है कौन से कॉलेज से मॉस कम्युनिकेशन की है इन्होने…

Himanshi Khurana
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Himanshi Khurana
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हिमांशी यही तक नहीं रुकीं उन्होंने अपने ट्वीटर पर भी अपना गुस्सा निकला और लिखा, ‘इंडिया हमारा भी है और हमेशा खड़े रहे हैं,पर डिवाइड तो पहले आप लोगों ने स्टार्ट किया है। चलो मान लो पुरे इंडिया में से एक स्टेट बिल को लेकर राजी नहीं है तो क्या हम बोले भी नहीं?

हिमांशी खुराना पहले से किसानों और किसानों के आंदोलन के समर्थन में खड़ी रहीं हैं। 26 जनवरी के दिन लाल किले पर हुई हिंसा से जहाँ पूरा देश आहत है तो हिमांशी के पास उसके अपने ही तर्क हैं. कंगना के ट्वीट का जवाब देते-देते किसान आंदोलन को धर्म विशेष से जोड़कर हिमांशी खुराना ने इसे अलग ही मुद्दा बना दिया है.