हिना खान ने अपनी मां से किय...

हिना खान ने अपनी मां से किया प्यार का वादा, बोलीं- ‘तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक’ (Hina Khan promises her maa of love and support; says, ‘I promise, I will look after you’)

हिना खान और उनकी फैमिली अब भी उनके पिता के अचानक मौत के सदमे से उबर नहीं पाई है. हिना खान पापा को बहुत मिस कर रही हैं और उन्हें याद करते हुए अक्सर ही हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पापा संग कुछ पुरानी फोटोज और यादें शेयर करती रहती हैं. पापा की मौत के तुरन्त बाद एक्ट्रेस कोरोना से संक्रमित हो गई थीं. लेकिन अब वे ठीक हो गई हैं और कोशिश कर रही हैं कि मां को खुश रख सकें और इस मुश्किल समय में अपनी मां की हिम्मत बन सकें.

Hina Khan

हिना ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी मां के साथ फोटोज की एक सीरीज़ पोस्ट की है, जिसमें वो मां को हिम्मत बंधाती नज़र आ रही हैं. पोस्ट में उन्होंने मां के प्रति अनकंडीशनल प्यार ज़ाहिर करते हुए हमेशा उनकी देखभाल करने का भरोसा जताया है.

Hina Khan

बेहद इमोशनल कर देने वाली इन फोटोज़ में हिना अपनी मां के आंसू पोंछते हुए नज़र आ रही हैं. इन फोटोज वे मां के साथ घर की बालकनी में दिख रही हैं. फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने इमोशनल मैसेज भी लिखा है, ‘मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक, मैं कोई थैरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन मैं वादा करती हूं, मैं आपका खयाल रखूंगी, आपके आंसू पोछूंगी और आपको सुनूंगी… हमेशा.’

Hina Khan

फोटो में हिना और उनकी मां बातचीत में खोए नजर आ रहे हैं.

Hina Khan

इन फोटोज पर एक्ट्रेस के फैंस अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. कई सेलेब्स ने भी हिना खान और परिवार के लिए प्यार और सपोर्ट जताया है. ‘कुमकुम भाग्य’ फेम पूजा बनर्जी ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखा है, ‘बहुत सारा प्यार.’ उनके शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथी कलाकारों निधि उत्तम, अरिया अग्रवाल आदि ने भी दिल की इमोजी शेयर करके हिना खान के प्रति खूब सारा प्यार जताया है.

Hina Khan

हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. उस वक्त हिना खान मुंबई में नहीं थीं. वह कश्मीर में एक गाने की शूटिंग कर रही थीं. जैसे ही खबर मिली तो वह तुरंत ही वापस लौट आई थीं, लेकिन कुछ दिन बाद ही हिना खान कोरोना पॉजिटिव हो गईं और क्वारंटीन में थीं.

Hina Khan

20 मई को उनके पापा के निधन को एक महीना हो चुका है. इस दिन हिना ने अपने पापा के साथ परिवार की एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पापा, भाई और मां के साथ गाना ‘आने वाला पल जाने वाला है’ गाते हुए नज़र आई थीं. हिना ने इस वीडियो को कैप्शन दिया था, ‘आज ठीक एक महीना हो गया है डैड को गए हुए, डैड हम आपको बहुत मिस करते हैं.’