बॉयफ्रेंड के साथ स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मना रही हैं हिना ख़ान, देखें पिक्स (Hina Khan sets the temperature soaring on Swiss holiday)

हिना ख़ान (Hina Khan) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. कुछ दिनों पहले वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई थीं. वहां वे अपने रेड कार्पेट लुक्स को लेकर उन्होंने खूब प्रशंसा बटोरी.  कान्स में अपना जादू चलाने के बाद हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ इटली के मिलान पहुंचीं थीं. अब वे स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मना रही हैं.

Hina Khan

हिना खान अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर स्विटज़रलैंड पहुंचीं हैं और वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उन्हें मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. हिना की ये तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने रेड ड्रेस पहनी है. इस तस्वीर में हिना ने ब्लू कलर का मस्कारा और आई लाइनर लगाया हुआ. इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘मेरा ब्लू मस्कारा और आई लाइनर कैसा है? रॉकी जायसवाल द्वारा दिए गए फूल को नजरअंदाज ना करें.’

Hina Khan

हिना ने स्विटज़रलैंड से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. उनके फैंस तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर उन्हें बता रहे हैं कि वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट कर कहा कि वो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं. कुछ का कहना है कि वो बहुत हॉट हैं.

Hina Khan

Hina Khan

Hina Khan

बता दें कि हाल ही में कान्स में गईं हिना यहां अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स के लिए पहुंचीं थीं और यहां उनकी फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च हुआ था. लाइन्स नाजिया नाम की एक मजबूत लड़की की कहानी है जो देश की सीमा (LoC) के पास रहती हैं और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करती है. हिना की फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावशाली था, जिसमें हिना दो मांग टीके पहने नजर आईं थीं. पोस्टर में हिना का केवल चेहरा नजर आ रहा है जिसके आगे कांटेदार तार है.

ये भी पढ़ेंः स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मना रही हैं ‘नागिन 3’ की बेला, देखें पिक्स और वीडियो (Surbhi Jyoti Enjoys The Time Of Her Life In Switzerland Post Naagin 3 Finale; See Photos)