स्विटज़रलैंड में छुट्टियां ...

स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मना रही हैं ‘नागिन 3’ की बेला, देखें पिक्स और वीडियो (Surbhi Jyoti enjoys the time of her life in Switzerland post Naagin 3 finale; See Photos)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 (Naagin 3) में तक़रीबन एक साल तक दर्शकों को बेला के रूप में इंटरटेन करनेवाली सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सीरियल के फिनाले एपिसोड के बाद स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मना रही हैं. सुरभि ने अपने स्विज़रलैंड वेकेशन के कुछ पिक्स और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वे बहुत ख़ुश और रिफ्रेश्ड लग रही हैं. आपको बता दें कि सुरभि का जन्मदिन 29 मई को है और वे वहीं अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं..

Surbhi Jyoti

Surbhi Jyoti

 

सुरभि ज्योति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉलीडे के कुछ पिक्स शेयर किए हैं और उन्हें बहुत क्यूट कैप्शन भी दिए हैं. सुरभि स्विटज़रलैंड में एडवेंचर स्पोर्ट्स का आनंद ले रही हैं. उन्होंने पैराग्लाइडिंग करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और लिखा कि नागिन के बाद अब मैं ईगल बन गई हूं.

Surbhi Jyoti

 

एक इंटरव्यू में अपने वेकेशन के बारे में बात करते हुए सुरभि ने कहा था कि मैं स्विटज़रलैंड में छुट्टियां मनाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. यह स्विटज़लैंड में मेरा दूसरा ट्रिप होगा और छुट्टियों की शुरुआत करने के लिए स्विटज़रलैंड से बेहतर जगह और क्या हो सकती है. एडवेंचर स्पोर्ट्स से लेकर म्यूज़ियम तक, स्विटज़लैंड में घूमने और मज़े करने के लिए बहुत सी चीज़ें हैं, मैंने बहुत सी प्लानिंग की है और मैं अपना जन्मदिन वहीं मनाऊंगी.” आपको बता दें कि नागिन 3 के खत्म होते ही नागिन 4 के प्रोमोज़ भी आने शुरू हो गए हैं और हमें उम्मीद है कि नागिन 4 में भी सुरभि अपने फैंस का मनोरंजन करेंगी.

ये भी पढ़ेंः क्या दिशा पटानी और सलमान ख़ान दोबारा एक साथ काम नहीं करेंगे? (Disha Patani Feels She Will Not Get To Work With Salman Khan Again)