बॉलीवुड डेब्यू पर सुपर स्टार महे...

बॉलीवुड डेब्यू पर सुपर स्टार महेश बाबू का चौंकाने वाला बयान, कहा- वो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते, हिंदी फिल्में करके अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चाहता… (Hindi Film Industry Can’t Afford Me, I Don’t Want To Waste My Time… Mahesh Babu Opens Up On His Bollywood Debut)

साउथ की सुपर हिट फ़िल्मों ने अपनी धाक सब जगह जमा ली है और साउथ के स्टार्स अब महज़ साउथ के होकर नहीं रह गए हैं बल्कि पूरे देश, हिंदी भाषी प्रदेशों में भी उनका काफ़ी नाम और सम्मान है. उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी ज़्यादा है और यही वजह है कि फैंस चाहते हैं कि उनके ये फ़ेवरेट स्टार्स बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरें.

इन्हीं में से एक हैं महेश बाबू जिनकी फैन फ़ॉलोइंग कमाल की है. लेकिन फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि लग रहा है भाषा विवाद के बाद अब और एक विवाद खड़ा होनेवाला है. महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर दो टूक कह दिया कि हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री मुझे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकती और वहां काम करके मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता.

महेश बाबू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बॉलीवुड और ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा कि मैं अपनी इसी इंडस्ट्री में खुश हूं. मुझे यहां बहुत प्यार और मान-सम्मान मिला है. ऐसे में मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता. मैं यहां बेहद खुश हूं. बॉलीवुड से मुझे ऑफ़र्स ज़रूर मिले लेकिन वो मुझे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकते और जो मुझे अफ़ॉर्ड न कर सके ऐसी जगह मैं काम करके अपना वक़्त बर्बाद नहीं करना चाहता.

मैं हमेशा से ही तेलुगू फ़िल्में करना चाहता था जो मैं कर रहा हूं और यहां मेरे सारे सपने पूरे हो रहे हैं. मैं हमेशा से चाहता था कि तेलुगू फ़िल्में पूरे देश में कामयाब हों और पूरा देश इन्हें देखे और ऐसा हो भी रहा है.

अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर भी उन्होंने साफ़ और बेबाक़ राय रखी और कहा कि वो बिग स्क्रीन के लिए बने हैं इसलिए ओटीटी के बारे में कभी सोचेंगे भी नहीं.

बात फ़िल्म मेजर की करें तो मेजर 2008 में मुंबई आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है. इसलिए इस फ़िल्म को लेकर सभी में उत्सुकता है. फ़िल्म में लीड रोल में आदिवी शेष को देखा जा सकेगा.

महेश बाबू की आनेवाली फ़िल्म की बात करें तो सरकारू वारी पाटा मूवी जल्द रिलीज़ होनेवाली है. महेश बाबू ने पहले भी बॉलीवुड को लेकर कहा था कि उनको दिखने के लिए हिंदी फ़िल्में करने की ज़रूरत नहीं.

Photo Courtesy: Instagram/urstrulymahesh

×