कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलि...

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर के नखरों से परेशान हॉस्पिटल (Hospital Upset With Bollywood Singer Kanika Kapoor’s Tantrums)

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर पहले से ही कोरोना के संक्रमण को बढ़ावा देने के लिए सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि लखनऊ में कनिका कपूर के कारण कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ने का खतरा न सिर्फ लखनऊ, बल्कि संसद तक पहुंच गया था. कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर का अब लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है, लेकिन हॉस्पिटल में भी कनिका कपूर के नखरे कम नहीं हो रहे हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कनिका कपूर ने कहा कि हॉस्पिटल में वो जेल जैसा महसूस कर रही हैं. उनका कहना है कि उनके कमरे में धूल भरी हुई है और मच्छर भी हैं. जब उन्होंने डॉक्टर से इसे साफ करवाने को कहा, तो वो कहते हैं कि ये कोई फाइव स्टार होटल नहीं है. कनिका कपूर का ये आरोप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Kanika kapoor

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर के नखरों से परेशान हॉस्पिटल
वहीँ संजय गांधी पीजीआई हॉस्पिटल के प्रशासन का कहना है कि कनिका कपूर का व्यवहार एक पेशंट की तरह नहीं है. हॉस्पिटल प्रशासन के अनुसार, उन्होंने कनिका कपूर को सबसे बेस्ट सुविधाएं मुहैया कराई हैं, उन्हें एयरकंडीशनर कमरा दिया है, जिसमें टॉयलेट अटैच्ड है. उनके कमरे में टीवी भी लगा रखा है. उनके रूम में साफ़-सफ़ाई का पूरा ध्यान रखा जा रहा है. कनिका कपूर की मांग पर उन्हें हॉस्पिटल में ग्लूटन फ्री फूड दिया जा रहा है, जो सिर्फ उनके लिए अलग से तैयार किया जाता है. हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है कि कनिका कपूर को ये बात समझनी चाहिए कि हॉस्पिटल में वो एक मरीज हैं, यहां पर वो कोई स्टार नहीं हैं.

कनिका कपूर और लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई हॉस्पिटल के इस वाद-विवाद पर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.

यह भी पढ़ें: हम होंगे कामयाब: जनता कर्फ्यू में फिल्मी सितारों की सराहनीय भागीदारी (#IndiaFightsCorona: Commendable Participation Of Film Stars In Janata Curfew)