रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियार...

रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियारा आडवाणी से पूछा-ठीक लग रहा हूं? आखिर चल क्या रहा है दोनों के बीच (Hrithik Roshan Shared The Photo And Asked Kiara Advani- Is This Good Enough? What’s Going On Between The Two)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लग जाती है. वैसे तो ये हम सभी जानते हैं कि रितिक के लिए लोगों की दीवानगी कितनी ज्यादा है. लेकिन इस बार रितिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने एक पोस्ट को लेकर अलग ही सुर्खियों में हैं. हर कोई ये सोचने को मजबूर है कि आखिर रितिक का ये पोस्ट किस ओर इशारा कर रहा है? क्या रितिक एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ कोई फिल्म करने जा रहे हैं, या मामला कुछ और है ?

Hrithik Roshan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल बात ये है कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग करते हुए लिखा है, “क्या तुम्हें लगता है कि ये अच्छा है?” अब रितिक का कियारा से खुद बारे में ये सवाल करना उन्हें सवालों के घेरे में ले आया. ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, कश्मीर के एक स्कूल को फिर से बनाने के लिए दिए इतने करोड़ रुपए (Akshay Kumar Again Showed Generosity, Gave So Many Crores To Rebuild A School In Kashmir)

इस पोस्ट पर लोगों के मिले-जुले रिस्पॉन्स आ रहे हैं. रितिक को चाहने वाले उनकी तारीफ करने में लगे हैं, तो किसी ने उन्हें लड़की के चक्कर में नहीं पड़ने की सलाह दे डाली,  वहीं एक यूज़र ने कहा कि, “इसमें आप अच्छे नहीं लग रहे हो “, तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने तो रितिक को कियारा से शादी करने तक का सजेशन दे डाला. देखिये आप भी उनके कुछ कमेंट्स. ये भी पढ़ें : रियल लाइफ में जब वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, आज भी याद आने पर हो जाती है डर से हालत खराब (In Real Life, When Varun Dhawan Had A Encounter With A Ghost, Even Today, Remembers It, The Condition Worsens Due To Fear)

हालांकि बाद में एक और पोस्ट से ये क्लियर हो गया, कि रितिक ना तो कियारा के साथ रिलेशन में हैं और न ही किसी फिल्म की बात की है. दरअसल यहां बात ये है कि ये ई-कॉमर्स साइट Myntra का एक एडवर्टाइजमेंट है. इंडिया के फैशन आइकन्स के रूप में कंपनी ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani), रितिक रोशन (Hrithik Roshan), दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) और विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) को चुना है. ये भी पढ़ें : बिहारी भाषा में ‘कोई मिल गया’ का ये गाना गाकर छा गए ऋतिक रोशन, खुद शेयर किया ये मजे़दार वीडियो (Hritik Roshan Stunned By Singing This Song Of ‘Koi Mil Gaya’ In Bihari Language, Himself Shared This Funny Video)

बात करें रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वर्क फ्रंट की तो रितिक रोशन पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा वो ‘कृष 4’ और ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक का भी हिस्सा होने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’, ‘शेरशाह’, और ‘जुग जुग जियो’ में नज़र आने वाली हैं. 

×