ऋतिक-दीपिका बनेंगे राम-सीता...

ऋतिक-दीपिका बनेंगे राम-सीता ? मधु मंतेना की ‘रामायण’ में ऋतिक-दीपिका का नाम सबसे आगे (Hrithik-Deepika to play Ram-Sita in Madhu Mantena’s Dream Project ‘Ramayan’?)

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अब जल्द ही बॉलीवुड के राम -सीता बनने वाले हैं.प्रोडूसर मधु मंतेना जल्द ही अपना ड्रीम प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘रामायण’. चर्चा है कि ‘रामायण’ में राम और सीता के किरदार के लिए दीपिका और ऋतिक का नाम सामने आ रहा है. हालाँकि अब तक इस पर कोई आखिरी फैसला नहीं लिया गया है. मधु मंतेना की इस फिल्म का बजट 300 करोड़ का होगा और फिल्म ३डी में बनकर तैयार होगी. फिल्म को डायरेक्ट करेंगे नितेश तिवारी,जिन्होंने फिल्म दंगल को डायरेक्ट किया था.

Hrithik Roshan and Deepika Padukone
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Hrithik Roshan and Deepika Padukone
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

मधु मंतेना के लिए ये फिल्म खास है इसलिए मंतेना इसके हर पहलू पर बारीकी से काम कर रहे हैं. मंतेना का मानना है की ये काफी संजीदा फिल्म होगी इसलिए मंतेना ‘रामायण’ से जुड़ी हर तरह की रिसर्च कर रहे हैं,ताकि कोई कमी ना रह जाए. इसलिए अब तक मंतेना ने ‘रामायण’ को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन अगर ये खबर सच है तो फिल्म सचमुच काफी दिलचस्प होगी.

Hrithik Roshan and Deepika Padukone
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Hrithik Roshan and Deepika Padukone
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अगर ऋतिक और दीपिका ‘रामायण’ फिल्म में काम कर रहे हैं तो उनकी ये साथ में दूसरी फिल्म होगी क्यूंकि हाल ही में दोनों ने अपनी साथ वाली एक और फिल्म की घोषणा की है जिसका नाम है ‘फाइटर’। ऋतिक ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म को अनाउंस किया था. दीपिका ने भी फिल्म ‘फाइटर’ का टीज़र शेयर करते हुए कहा था,’सपने वाकई सच होते हैं’. दोनों की ये फिल्म सितम्बर 2022 में रिलीज़ होगी.जल्द ही ऋतिक और दीपिका फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. ऋतिक और दीपिका दोनों की ही पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. दोनों ने ही अब तक स्क्रीन शेयर नहीं किया है. दर्शक दोनों की केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.