‘वंडर वुमन’ के दीवान...

‘वंडर वुमन’ के दीवाने ऋतिक; बताया ‘वंडर वुमन’ को चाइल्डहुड क्रश! (Hrithik in”Wonderland”with sussane and Kids;Called ,’Wonder Woman’ his childhood crush)

Hrithik Roshan
थिएटर में परिवार के साथ ऋतिक रोशन

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन यूँ तो लाखों लोगों के सुपर हीरो हैं,लेकिन ऋतिक का सुपर हीरो कोई और ही है,जी हाँ ऋतिक रोशन दीवाने हैं वंडर वुमन के.हॉलीवुड एक्ट्रेस गल गैडोट अभिनीत फिल्म ‘वंडर वुमन 1984’ सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी,और पहले दिन ही ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुज़ैन और दोनों बच्चों के साथ फिल्म देखने पहुंच गए. थिएटर में मास्क लगाकर और सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखते हुए फिल्म को ऋतिक ने काफी एन्जॉय किया।

Wonder Woman
ऋतिक ने पोस्ट कीं ‘वंडर वुमन 1984’ की तस्वीरें
Wonder Woman
‘वंडर वुमन ‘को बताया चाइल्डहुड क्रश

फिल्म की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए ऋतिक ने लिखा, मैंने अभी फिल्म ‘वंडर वुमन 1984 ‘ देखी और अपने खुशनुमा अनुभव को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता, मेरे बचपन का क्रश ( वंडर वुमन) और मेरा पहला प्यार (फ़िल्में ), दोनों का साथ थिएटर में पाकर मैं काफी खुश हूँ. इससेअच्छा अनुभव कुछ और नहीं हो सकता। थैंक यू गल गैडोट परफेक्ट ‘वंडर वुमन’ बनने के लिए। ऋतिक रोशन खुद हिंदी फिल्मों के सुपर हीरो माने जातें हैं. फिल्म ‘कृष’ में उनकी सुपर हीरो इमेज लोगों को काफी पसंद आयी थी. फिल्म ‘कृष’ के 3 भाग बन चुके हैं,और उनके फैंस को ‘कृष’ 4 का बेसब्री से इंतज़ार है.

Hrithik Roshan
फिल्म ‘कृष ‘में ऋतिक रोशन
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

अपने परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंचे ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन के बाद थिएटर में फिल्म देखने पर कहा, बड़े परदे पर फिल्म देखने का अपना अलग ही मज़ा है, इसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता। ऋतिक रोशन साल 2019 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में नज़र आये थे. लेकिन इस साल उनकी एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है,और ना ही ऋतिक ने अब तक अपनी किसी फिल्म का खुलासा किया है, हालाँकि पिछले साल ऋतिक ‘सुपर 30’ में भी लीड रोल में नज़र आये थे, लेकिन फैंस ऋतिक की नयी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

×