ऋतिक रोशन जल्द बनेंगे दूल्हा… गर...

ऋतिक रोशन जल्द बनेंगे दूल्हा… गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद संग क्या कर रहे हैं शादी की प्लानिंग? सालों पहले हुई भविष्यवाणी होने जा रही है सच…! (Hrithik Roshan And Saba Azad To Tie The Knot Soon? Deets Inside)

इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी वर्क व प्रोफ़ेशनल लाइफ़ से ज़्यादा पर्सनल लाइफ़ (personal life) को लेकर खबरों में रहते हैं. कुछ समय पहले जब उनको एक मिस्ट्री गर्ल के साथ मुंबई के रेस्टौरेंट के बाहर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया था तब सभी ये जानने को आतुर थे कि ये लड़की है कौन? और अब जब सबको पता चल चुका है कि ये कोई और नहीं बल्कि टैलेंटेड सिंगर और एक्ट्रेस सबा आज़ाद (Saba Azad) हैं तो ऋतिक रोशन भी काफ़ी आज़ादी के साथ अपने प्यार (love) का इज़हार करने से चूकते नहीं.

हालैनकि दोनों ने अब तक ऑफ़िशियली अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा नहीं है लेकिन जिस तरह से दोनों साथ में स्पॉट होते हैं, एक-दूसरे के इंस्टा पोस्ट कर कमेंट करते हैं, अब तो विदेश में छुट्टी भी साथ मनाते हैं और इतना ही नहीं सबा ऋतिक के फ़ैमिली फ़ोटोज़ व फ़ंक्शन में भी नज़र आती हैं उससे साफ़ ज़ाहिर है कि इनके बीच प्यार है और अब खबरें ये भी आ रही हैं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं… हालांकि इस तरह की खबरें पहले भी आ चुकी हैं और सूत्र कहते हैं कि फ़िलहाल वो जल्दबाज़ी नहीं करना चाहते शादी को लेकर. लेकिन वहीं कुछ करीबी सूत्र ये भी बता रहे हैं कि वो जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सबा न सिर्फ़ ऋतिक के परिवार के बल्कि उनकी एक्स वाइफ़ सुज़ैन के भी क़रीब हैं और सुज़ैन उनको काफ़ी पसंद करती हैं.

शादी की खबर और भी पुख़्ता ऐसे ही नहीं नज़र आ रही बल्कि इस बारे में इन दिनों मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी चर्चा में है जब दिवंगत ज्योतिषी ने ऋतिक की दूसरी शादी की बात कही थी. दारूवाला ने कहा था कि ऋतिक की कुंडली में दूसरी शादी है यानी ये उनके नसीब में है तो ऐसे में अगर ऋतिक और सबा शादी करते हैं तो ये भविषवाणी सच साबित होगी और ये कपल जिस तरह एक-दूसरे के प्यार में है उससे लगता तो है कि वो अपने रिश्ते को एक लेवल और ऊपर लेकर ज़रूर जाना चाहेंगे. फ़िलहाल हम सिर्फ़ इंतज़ार कर सकते हैं कि ये कब मीडिया के सामने अधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते और शादी को अनाउन्स करते हैं. तब तक ऋतिक की आगामी फ़िल्म विक्रम वेधा का इंतज़ार करिए.

×