‘सुपर 30’ के हिट होते ही ख़ुशी से नाच उठीं रितिक की मां, देखें वायरल वीडियो (Hrithik Roshan Mother Pinky Roshan Dances With Joy)

हाल ही रिलीज़ हुई रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस में सफलता के झंडे गाड़ रही है. फिल्म दो हफ्तों में ही 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है. जाहिर है रितिक की सफलता से उनके घरवाले बेहद ख़ुश हैं. रितिक की मां अपने बेटे की फिल्म हिट होने पर उतनी ख़ुश है कि वे जिम में एक्सरसाइज़ करते-करते ही सुपर 30 के हिट गाने कर दे गुस्ताखियां पर नाचने लगीं. इस क्यूट वीडियो पर रितिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ मां ही अपनी ख़ुशी को इस तरह प्रकट कर सकती है….इस वीडियो को 18 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

 

Hrithik Roshan Mother

आपको बता दें कि सुपर 30 रितिक के दिल के बेहद क़रीब है. हाल ही फिल्म की सफलता के बाद दिए इंटरव्यू में रितिक ने कहा कि  मेरी फिलिंग्स ठीक वैसी है जैसे मेरी पहली फिल्म कहो ना प्यार है के लिए थी.  इसके लिए लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. वहीं क्रिटिक्स को भी फिल्म ने बहुत लुभाया है. रितिक ने बात करते हुए कहा कि,” जब फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर मीटू मूवमेंट के दौरान सैक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगा था औऱ आनंद कुमार के खिलाफ भी कुछ आईआईटी छात्रों ने आरोप लगाए थे तो इस वजह से हमें फिल्म की रिलीज टालनी पड़ी थी, इसकी वजह से मैं बहुत दुखी हो गया था. ये हमारे लिए बहुत मुश्किल फैसला था जो कि हमें फिल्म के लिए लेना पड़ा. चाहे वो ‘मी टू’ कैंपेन की वजह से फिल्म रोकना हो या फिर रिलीज को आगे बढ़ाना हो, लेकिन जो फैसले लिए गए, सब सही थे. आखिर अंत भला तो सब भला.”

Hrithik Roshan

 

आपको बता दें कि सुपर 30 बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आनंद कुमार अपना कोचिंग सेंटर खोलते हैं और ग़रीब बच्चों को फ्री शिक्षा देते हैं, लेकिन इन सब के लिए उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ता है.

Hrithik Roshan

आपको याद दिला दें कि पिछले कुछ साल रितिक रोशन के लिए कुछ खास अच्छे नहीं रहे. उनकी आखिरी हिट फिल्म काबिल थी जो 2017 में रिलीज हुई थी. वहीं रितिक की बिग बजट फिल्म मोहन जोदाड़ो बाक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी. रितिक की आगामी फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ है, जो एक एक्शन फिल्म है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीज़र लॉन्च हुआ था, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थे. टीज़र में रितिक अपने एक्शन से टाइगर श्रॉफ को कड़ी टक्कर दे रहे थे.

ये भी पढ़ेंः सलमान खान ने पोस्ट किया मां के साथ डांस क्यूट वीडियो (Salman Khan Shares New Video With His Mother)