कंगना और अपनी बहन सुनैना के मामले में पहली बार बोले रितिक (Hrithik Roshan on Kangana Ranaut And Sunaina Roshan)

जल्द ही रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 रिलीज़ होनेवाली है. इस फिल्म के लिए रितिक जोरो-शोरों से प्रोमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में प्रोमोशन के दौरान एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में रितिक से जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चल रहे अपने लंबे झगड़े और बहन सुनैना से जुड़े सवाल पूछे गए थे, तो उन्होंने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी..

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut

कंगना से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए रितिक ने कहा, ” मुझे अब यह समझ आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना जरूरी है. ये हमारे सभ्य समाज पर निर्भर करता है कि जो कि खुद को निष्पक्ष कहता है कि वो इसे किस तरह देखता है और यह समझने की कोशिश करता है कि हैरेसमेंट कौन कर रहा है.  अगर मैं कानूनी रूप से जवाब देता हूं तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है.’ रितिक ने आगे कहा,” मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए. मगर सच कहूं तो मुझे उन लोगों से भी चिढ़ है जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना सच जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए. उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा. खैर मैं उस महिला के साथ सीधे तौर पर मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है. ”

Hrithik Roshan and Sunaina Roshan

इसी इंटरव्यू में अपने बहन द्वारा लगाए गए आरोपों पर रितिक ने कहा कि ये हमारे परिवार का बहुत ही निजी और सेंसिटिव मामला है, दीदी ऐसी हालत में मुझे नहीं लगता कि मुझे उनके बारे में कुछ भी बयान देना चाहिए. यह दुर्भाग्य की बात है कि इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है. जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस पर चर्चा की गई या इस बात को महत्व दिया गया. शायद कोई भी परिवार ऐसी परिस्थिति में बेबस होगा, जैसे हम लोग हैं.

Hrithik Roshan and Sunaina Roshan

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले रितिक रोशन की बहन सुनैना ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं लेकिन उनके घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ हैं, इन सब बयानों पर रोशन परिवार ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब इस पर पहली बार रितिक ने इस बारे में बयान देकर अपने परिवार का पक्ष रखा है.

ये भी पढ़ेंः अस्पताल में मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी अपनी एनीवर्सरी, शेयर किए पिक्स (Divyanka Tripathi Rings In Her Third Anniversary At The Hospital As Husband Vivek Dahiya Is Still Unwell)