गोवा में एकसाथ पार्टी करते दिखे ...

गोवा में एकसाथ पार्टी करते दिखे ऋतिक-सबा और सुज़ैन-अर्सलान, हैरान फैंस बोले- इनका सही है, एक ने कहा- कलियुग का बेस्ट एग्ज़ाम्पल! (Hrithik Roshan-Saba Azad And Sussanne Khan-Arslan Goni Party Together In Goa, See Viral Pictures)

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लव लाइफ़ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं और अब तो वो सबा आज़ाद के साथ खुल्लम-खुल्ला हाथों में हाथ डाले नज़र आते हैं. सबा उनकी फ़ैमिली पिक्चर में भी नज़र आती हैं. बीती रात ऋतिक और सबा हाथों में हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट कर स्पॉट हुए लेकिन इसके बाद ही ठीक इसी तरह ऋतिक की एक्स वाइफ़ सुज़ैन खान भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलानगोनी संग हाथों में हाथ डाले मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. ये देख फैंस हैरान हो गए और कहने लगे क्या कोई कॉम्पटिशन चल रहा है ऋतिक और एक्स वाइफ़ के बीच?

लेकिन बात यहीं नहीं रुकी, फैंस के लिए अभी और सरप्राइज़ बाक़ी था और वो ये कि ये दोनों हाई एक्स अपने-अपने प्रेज़ेंट पार्टनर के साथ गोवा में एकसाथ पार्टी करते नज़र आए. यानी ये सभी गोवा गए हुए थे और वहीं इन चारों में अपने दोस्तों संग पार्टी भी एंजॉय की.

दरअसल ये एक प्लांड ट्रिप था और पूजा बेदी द्वारा होस्ट की गई पार्टी अटेंड करने ही ये सभी गए थे. पूजा ने ये पिक्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं और इस पार्टी में सुज़ैन की बहन फ़राह अली खान भी मौजूद थी.

इनकी तस्वीरें काफ़ी तेज़ी से वायरल हुई और फैंस ने भी काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट्स किए. फैंस का कहना है कि ये वाक़ई मूवऑन कर चुके हैं और अपनी अपनी ज़िंदगी में ख़ुश होने के साथ-साथ अपने एक्स के पार्टनर को भी उसी सम्मान के साथ स्वीकारकर रहे हैं. कई फैंस इस बात से ख़ुश हैं कि लोग इन पिक्चर्स पर पॉज़िटिव कमेंट कर रहे हैं.

वहीं कुछ फैंस अब भी इस बात को हज़म नहीं कर पा रहे. उनका कहना है कि इनका सही है कितनी आसानी से मूवऑन कर जाते हैं. वहीं एक ने कहा कलियुग का बेस्ट उदाहरण है ये. अन्य यूज़र्स का कहना है क्या इनको अजीब नहीं लगता, क्या-क्या देखना पड़ रहा है… एक ने कहा क्या संस्कारी परिवार है!

×