रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद पर ऋ...

रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद पर ऋतिक रोशन ने आख़िरकार तोड़ी चुप्पी, सबा की फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात… सबा ने भी किया रिएक्ट! (Hrithik Roshan Shares First Post For Rumoured Girlfriend Saba Azad… Saba Reacts)

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी लव लाइफ़ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियां बटोर रहे हैं. पहले वो मिस्ट्री गर्ल के साथ हाथों में हाथ डाले डिनर डेट पर नज़र आए, फिर खुलासा हुआ कि ये मिस्ट्री गर्ल सबा आज़ाद है. उसके बाद दोनों फिर डिनर डेट पर देखे गए. लेकिन बात तब सीरीयस हुई जब सबा ऋतिक रोशन की फ़ैमिली फोटो में सबके साथ दिखी.

लेकिन सबा और ऋतिक दोनों ने ही इस बात पर अब तक कुछ नहीं कहा था, पर अब पहली बार ऋतिक रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा की पिक्चर शेयर की है. इस तस्वीर में सबा आजाद और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह हैं और ये पिक्चर उनके बैंड मैडबॉय/मिंक की है. उनका स्टेज शो पुणे में होनेवाला है और इसी के लिए ऋतिक सबा को चीयर कर रहे हैं. ऋतिक में पिक्चर शेयर कर लिखा है- किल इट यू गाइज़ (kill it you guys).

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

बता दें कि सबा इमाद के साथ ये बैंड चलाती है और इमाद के साथ वो पहले रिलेशनशिप में भी थीं, लेकिन अब ऋतिक उनकी लाइफ़ में हैं तो सबको लग रहा है कि वो जल्द ही रोशन परिवार की बहू बन ऋतिक की लाइफ़ को रोशन करेंगी.

ऋतिक की एक्स वाइफ़ सुज़ैन ने भी सबा को टैलेंटेड बताकर काफ़ी तारीफ़ की उनकी. सुज़ैन ने सबा के बैंड की वीडितो क्लिप शेयर कर लिखा कि तुम लोग बहुत होनहार हो, इसे क्लिप को सबा ने पाने बैंड के पेज पर रिपोस्ट कर सुज़ैन को थैंक्स कहा और लिखा कि ख़ुशी हुई सुज़्ज़ी आप उस रात वो पर्फ़ोर्मन्स देखने के लिए वहां थीं.

सुज़ैन खुद भी अली गोनी के भाई के साथ रिलेशनशिप को लेकर पिछले दिनों चर्चा में थीं.

ऋत‍िक के भी शाउट आउट पोस्ट को सबा ने बैंड की इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट कर थैंक्स लिखा है.

बात सबा की करें तो वाक़ई काफ़ी हुनर है उनमें. वो गाती भी हैं, एक्टिंग भी करती हैं और अपना बैंड भी चलाइए हैं. उनको वेब सीरीज़ रॉकेट बॉयज में देखा गया था, वहीं ऋत‍िक भी अपनी आनेवाली फ़िल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं. पर फ़िलहाल तो इन दोनों के प्यार के चर्चे सबसे ज़्यादा हो रहे हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×