ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजै...

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक के पैरेंट्स को ऐसे विश की उनकी 50वीं सालगिरह (Hrithik Roshan’s Ex-Wife Sussanne Khan Sends Wishes To Rakesh Roshan & Pinkie Roshan On Their 50th Wedding Anniversary: Wish You World Of Love)

रिश्ते निभाना कोई ऋतिक रोशन और सुजैन खान से सीखे. तलाक लेने के बावजूद ये क्यूट कपल हमेशा एक-दूसरे के सुख-दुःख में साथ खड़ा रहता है. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी की 50वीं सालगिरह के ख़ास मौके पर सुजैन खान ने उन्हें एनीवर्सरी की बधाई दी. सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी को शादी की 50वीं सालगिरह की बधाई ऐसे दी.

Rakesh Roshan & Pinkie Roshan

सुजैन खान ने ऋतिक के पैरेंट्स को ऐसे विश की उनकी 50वीं सालगिरह
कभी बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब भले ही अलग हो गए हों, लेकिन जब भी कोई ख़ास मौक़ा होता है या परिवार पर कोई मुसीबत आती है, तो ये दोनों एक साथ हो जाते हैं. ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी की 50वीं सालगिरह के ख़ास मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने उन्हें एनीवर्सरी की बधाई दी. सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी को शादी की 50वीं सालगिरह की बधाई ऐसे दी. इस वीडियो में रोशन परिवार की ख़ुशी के कई खूबसूरत लम्हे नज़र आ रहे हैं. सुजैन खान इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार एक खूबसूरत एहसास है.. जो लोग जीवन के सभी उतार-चढ़ावों में बिना शर्त परिवार में प्यार बनाए रखते हैं, वे वास्तव में धन्य हैं.. शादी की 50वीं सालगिरह मुबारक मम्मी और पापा.. आपको प्यार की दुनिया मुबारक… सबसे बड़ी मुस्कुराहट, और ढेर सारी जोरदार हंसी.. और ऐसी ही तमाम खुशियां आपकी आगे की ज़िंदगी का हिस्सा बनें..’ आप भी देखिए सुजैन खान का शेयर किया हुआ ये प्यारा-सा वीडियो.

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने इंस्टग्राम पर शेयर किया ये वीडियो
ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने अपनी शादी की 50वीं सालगिरह पर इंस्टग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की कई खूबसूरत यादें कैद हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन की बचपन की तस्वीरें भी हैं. पिंकी रोशन ने इस वीडियो के साथ एक बहुत प्यारा मैसेज भी लिखा है. पिंकी रोशन ने लिखा है, ‘मैं परफेक्ट नहीं हूं.. न ही तुम हो.. फिर भी हमने अपनी एक खूबसूरत दुनिया बनाई.. ये 50 साल सीखने, एक साथ आगे बढ़ने, एक-दूसरे को समझने, स्वीकारने और बिना शर्त प्यार करने के हैं.. मेरे जीवन के सबसे सुखद 50 वर्षों के लिए धन्यवाद..’ आप भी देखिए ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन का शेयर किया हुआ ये प्यारा-सा वीडियो.

बता दें कि भले ही सुजैन और रितिक का तलाक हो गया है, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. दोनों दिसंबर 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे. 2014 में दोनों तलाक लेकर कानूनी तौर पर अलग हो गए, लेकिन तलाक की कड़वाहट इनके रिश्ते में नहीं दिखती है.

Hrithik Roshan and Ex-Wife Sussanne Khan

दोनों अपने बेटों की खातिक कॉर्डियल रिलेशनशिप बनाए हुए हैं. लॉकडाउन के समय भी सुजैन खान बच्चों की खातिर ऋतिक के घर आकर रहने लगी थी. जब भी कोई ख़ास मौक़ा होता है, ये कपल हमेशा एक साथ नज़र आता है.

Hrithik Roshan and Ex-Wife Sussanne Khan