ऋतिक से था जान का ख़तराः कंगना ( I Feared For My Life: Kangana Ranaut)

अपने बोल्ड बयानों के कारण हमेशा विवादों में रहनेवाली कंगना रनौट एक बार फिर सुर्खियों में हैं. आपको कंगना व ऋतिक रोशन के बीच का ईमेल विवाद तो याद ही होगा. हालांकि इस प्रसंग को हुए काफ़ी समय बीत चुका है, लेकिन कंगना ने एक टीवी शो के दौरान इस मुद्दे पर बात करके इस विवाद को फिर से हवा दे दी है.  इतना ही नहीं, कंगना ने ऋतिक रोशन से इस मामले को लेकर माफी मांगने तक की डिमांड कर दी है.  इंटरव्‍यू के दौरान मेहमान बनीं नजर आईं कंगना ने तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग की है.  वैसे कंगना ने एक बार नहीं बल्कि हाल ही में अलग-अलग जगह अपने इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन और उनके पिता के साथ हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने तो यहां तक कह दिया कि उस दौरान मुझे डर था कि कहीं ये लोग मेरी जान न ले लें.

ऋतिक से था जान का ख़तराः कंगना

कंगना ने  टीवी शो में कहा अपने को-स्टार रहे ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल की विवाद पर कहा, ‘मैंने इतनी बेइज्जती सही है जिसका कोई हिसाब नहीं है. रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी. ईमेल लीक होने की वजह से मुझे तनाव हुआ, मेंटल और इमोशनल ट्रॉमा हुआ.’

कंगना ने कहा, ‘मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे.’ इस टीवी शो के होस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कंगना बोल रही हैं, ‘मैं उनसे बहुत प्यार करती थी. जो कविता मैंने उनके लिए लिखी थी उन्होंने उसका इस्तेमाल मेरी इमेज को खराब करने के लिए किया. यह किसी दूसरी मौत से कम नहीं है.’

एक अन्य इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि उस पूरे ईमेल प्रकरण के बारे अभी भी कुछ एेसी बातें हैं, जिनके बारे में मैंने खुलासा नहीं किया है. कंगना ने कहा कि चूंकि त्रृतिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था इसलिए उन्होंने उसका ग़लत इस्तेमाल किया. कंगना ने कहा कि मुझे पता ही नहीं था कि उन्होंने मेरे अकाउंट से इतने ईमेल भेजे हैं. हालांकि मैंने उनके पिता ने इस बात की शिकायत भी की थी और उन्होंने कहा था कि वे मेरी मदद करेंगे, जो उन्होंने कभी नहीं की. बाद में तंग आकर मैंने अकाउंट बंद कर दिया. कंगना ने यह स्वीकार किया कि उन ईमेल्स में से कुछ उन्होंने लिखे थे, जब वे न्यूयॉर्क में थीं.

कंगना ने कहा कि त्रृतिक गंदी पीआर कर रहे हैं. इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मुझसे कहा था कि त्रृतिक ने मांफी मांग लो, नहीं तो वे तुम्हें जेल भेज देंगे. तब मैं थोड़ा डर गई थी.

ये भी पढ़ेंः Cute! मॉमी करीना के साथ तैमूर चले ‘वीरे दी वेडिंग’ के शूट पर

ये भी पढ़ेंः Awww! करण जौहर के अनमोल रतन रूही और यश, देखें ये क्यूट पिक्चर