हां, मैं माहिरा शर्मा से शादी कर...

हां, मैं माहिरा शर्मा से शादी करना चाहता हूं, पर वो मेरी गर्लफ्रेंड नहीं- पारस छाबड़ा! (I Want To Marry Mahira Sharma… Says Paras Chhabra)

बिग बॉस 13 में पारस और महिरा की बॉन्डिंग सभी ने देखी थी और शो ख़त्म होने के बाद भी दोनों काफ़ी चर्चा में रहे. अक्सर खबरें आती रहती हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर ऐसा कुछ नहीं कहा. अब ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में पारस ने साफ़-साफ़ कहा है कि वो माहिरा से शादी करना चाहते हैं. पारस ने कहा- जी हां, मैं अभी भी माहिरा से शादी करना चाहता हूं. वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और वो एक सुंदर लड़की है. मैंने मोहाली में उसकी ही बिल्डिंग में एक घर ख़रीदा है. हम काफ़ी वक्त साथ बिता रहे हैं, साथ खाना खाते हैं. मेरी मां भी मेरे साथ रहती हैं और वो भी माहिरा के क्लोज़ आ गई हैं. दोनों साथ में शॉपिंग भी जाते हैं.

Paras Chhabra and Mahira Sharma

हमारे बीच गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड जैसा रिश्ता नहीं है, हम अच्छे दोस्त हैं और अपने रिश्ते को स्वाभाविक रूप से ही आगे बढ़ाना चाहते हैं.

पारस ने इसके पहले स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मैं पहले भी कई बात साफ़ कर चुका हूं कि मैं और माहिरा रिलेशनशिप में नहीं हैं. बिग बॉस हाउस में भी यही बात की थी और जहां तक आकांक्षा का सवाल है तो मुझे हमारे ब्रेकअप पर कुछ कहने का मौक़ा ही नहीं मिला और उसने मुझ पर आरोप लगाए कि मैं माहिरा के साथ रिलेशन में हूं, जबकि ऐसा नहीं था और न ही आकांक्षा मेरे खर्चे उठाती थी जैसा कि उसने दावा किया था कि मेरे महंगे कपड़े और शौक़ पर वो खर्च करती है, मैं तो दो शो कर रहा था तो मेरे पास पैसे क्यों नहीं होंगे?

Paras Chhabra and Mahira Sharma

माहिरा और मैं अच्छे दोस्त हैं. जब मैंने मुझसे शादी करोगे शो किया था तब मैं सिंगल था और मैं पार्टनर की तलाश कर रहा था, लेकिन शो में हिस्सा लेने वाली कोई भी लड़की मुझे पसंद नहीं आई थी. वहां मैंने साफ़ कर दिया था कि मुझे माहिरा जैसी लड़की चाहिए, लेकिन शो अचानक बंद हो गया. कौन जानता था कि माहिरा की शो में एंट्री की होगी और मैं उसे ढूंढ लूंगा.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: द फैमिली मैन 2 की एक्ट्रेस प्रियामणि का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द, कहा- लोग काली और मोटी बोलते थे! (The Family Man 2: Actress Priyamani Says People Body Shamed Her, Called Her Aunty & Black)

×