बचपन में मैं कई बार शारीरिक...

बचपन में मैं कई बार शारीरिक यातनाओं का शिकार हुईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut Was Subjected To Physical Violence )

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

अभिनेत्री कंगना रनौत अपने दिल की बात कहने से पीछे कभी नहीं हटतीं. उन्हें जो सही लगता है, वे बेधड़क होकर बोल देती हैं. अपने इन्हीं बेबाक़ बयानों के कारण वे अक्सर विवादों में रहती हैं. वे ऐसे भी बयान दे देती हैं, जो कई बार इंडस्ट्रीवालों को पसंद नहीं आते. हालांकि उनकी इसी बेबाक़ी के कारण कई लोग उनकी आलोचना करते हैं, लेकिन एेसे लोग भी हैं जो कंगना के निडर अंदाज़ की तारीफ़े करते नहीं थकते.

Kangana Ranaut
हाल में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि बहुत कम उम्र में उन्हें शारीरिक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ा था और वे अपनी हिम्मत और साहस के बल पर यहां तक पहुंच पाईं.

Kangana Ranaut
कंगना का अतीत बहुत बुरा था और उन्होंने अपने बूते पर बिना किसी मदद के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. उन्होंने कहा,” परिस्थितियों ने उन्हें यहां तक पहुंचाया है.” कंगना ने कहा ,” मेरे साथ जो कुछ हुआ वो नहीं होना चाहिए था, लेकिन उससे मैं और ज़्यादा मज़बूत हो गई. ” कंगना ने कहा कि बचपन की यातनाओं और कठिन परिस्थितियों ने उन्हें कठोर बना दिया.” कंगना ने यह भी कहा कि मैं नहीं चाहती कि कोई ऐसी परिस्थिति से गुजरे.
आपको बता दें कि कंगना इन दिनों लंदन में मेंटल है क्या की शूटिंग कर रही है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है और इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार रॉव
भी हैं.
ये भी पढ़ेंः 
जानिए कहां शादी करने वाले हैं दीपिका-रणवीर?

 

Free

May 2018( Meri Saheli )

Rs.35 Rs.0
150 Kids Recipes

150 Kids Recipes

Rs.30

150 No Oil Receipe

Rs.30