IIFA 2022: प्रेस कॉन्फ्रेंस में ...

IIFA 2022: प्रेस कॉन्फ्रेंस में रितेश देशमुख ने बेस्ट होस्ट को लेकर कह दिया कुछ ऐसा कि सलमान खान हो गए अपसेट, रितेश को सबके सामने मांगनी पड़ी माफ़ी! (IIFA 2022: Salman Khan Gets Upset With Riteish Deshmukh During IIFA Press Conference, Watch Video)

आईफा 2022 (iifa 2022) का आग़ाज़ हो चुका है और सभी सितारे आबू धाबी में अपने जलवे बिखेरने पहुंच चुके हैं. लेकिन वो शख़्स है जो कुछ अपसेट सा दिखा, वो भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. जी हां, दबंग सलमान खान (Salman Khan) काफ़ी ख़फ़ा हुए जब उनकी होस्टिंग (best hosting) को नज़र अंदाज़ करके रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने मनीष पॉल (Manish Paul) को बता दिया देश का बेस्ट होस्ट!

दरअसल स्टेज पर मनीष पॉल अवॉर्ड शो के लेकर कुछ कह रहे थे कि सब यहां हैं भाई जान भी हैं तो मज़े करेंगे. इस पर स्टेज पर खड़े रितेश ने कहा कि मनीष एक बात कहना चाहता हूं कि तुम बेस्ट चीज़ हो जो होस्टिंग को लेकर हुई है अब तक… सलमान ने रितेश को फिर से बोलने को कहा तो रितेश ने रिपीट किया…

तब सलमान ने रितेश को इशारा किया कि मुझे भूल गए? मेरा क्या? इसके बाद रितेश हंसते हुए सलमान के पास आकर कहते हैं कि सॉरी गलती हो गई. मैं बाद में कर लूंगा. तब सलमान कहते हैं, वो मैं खुद भी भूल गया. मैं भी कभी कभी होस्टिंग करता हूं. इसके बाद सभी हंसने लगे. सलमान का ये मज़ाक़िया अंदाज़ सबको खून पसंद आ रहा है. ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर रहे हैं कि सलमान भाई आपसे बेहतरीन होस्ट कोई नहीं. आप टाइगर हो… सभी सलमान खान को बेस्ट होस्ट बताने लगे और उनके मज़ाक़िया अंदाज़ को खूब सराहने लगे.

https://www.instagram.com/reel/CeTnwj6K7Ll/?igshid=YTE5ODU0Yjk=

इस वीडियो में स्टेज पर सलमान, रितेश, मनीष पॉल के अलावा दिव्या कुमार, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ़ भी नज़र आ रहे हैं.

बात आइफ की करें तो इस साल ये इवेंट 2-4 जून तक चलेगा जिसमें सभी नामी सितारे नज़र आएंगे. जैकलीन से लेकर रिया चक्रवर्ती भी कोर्ट की परमिशन के बाद इसमें हिस्सा लेने पहुंचे.

×