इलियाना डी’क्रूज ने अपने म...

इलियाना डी’क्रूज ने अपने मोबाइल से डिलीट किए फोटो एडिटिंग ऐप्स, स्लिमर लुक की बजाय एक्ट्रेस ने शेयर की रेड बिकिनी में अनएडिटेड फोटो (Ileana D’Cruz Deletes Photo Apps That Made Her Look ‘Slimmer’, Actress Shares Unedited PIC In Red Bikini)

‘बर्फी’ एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज़ इन दिनों फिल्मों से दूर है. लेकिन अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सिज़लिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इलियाना ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर रेड स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की. इस तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस ने बॉडी पॉजिटिवी के बारे में नोट लिखा है.

वैसे तो इलियाना डी’क्रूज़ का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट और सेक्सी बिकिनी तस्वीरों से भरा हुआ है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉडी पॉजिटिविटी को लेकर नई पोस्ट शेयर की है.

‘रुस्तम’ गर्ल ने रेड बिकिनी में पोज़ देते हुए अपनी अनएडिटेड फोटो शेयर की है.अपनी फिगर की झलक दिखाते हुए इलियाना ने यह भी बताया है कि उन्होंने अपने फ़ोन से सारे फोटो एडिटिंग ऐप्स को डिलीट कर दिया है. इन फोटो एडिटिंग ऐप्स से वे अपने लुक को ‘स्लिमर’ और ‘मोर टोन्ड’ बनाकर फोटो शेयर करती थीं.

बोल्ड और फियरलेस एक्ट्रेस ने रेड स्विम सूट में अपनी फ्लैटरिंग फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए लिखा, ‘इन फोटो एडिटिंग ऐप्स में फंसना बहुत आसान है, जो आपकी फिगर को इतनी आसानी से बदल देते हैं कि मिनटों में आप ‘स्लिमर’ और ‘मोर टोंड’, और न जाने कैसे-कैसे दिखाई देने लगते हैं. मुझे गर्व है कि मैंने उन सभी ऐप्स को अपने फ़ोन में से हटा दिया है, जिनको मैंने अपने लिए सेलेक्ट किया था. और अब इस तस्वीर में मैं हूं.और मैं हर इंच में, हर कर्व में अपने को पूरी तरह से मैं अपना रही हूं.” .इतना ही  नहीं इस खास मैसेज को शेयर करते हुए इलियाना ने यह भी बताया है, ‘तुम बहुत सुंदर हो’.

इलियाना ने रेड बिकिनी में जो फोटो शेयर की है, उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि उनका वजन काफी बढ़ा हुआ है. ये फोटो अनफिल्टर्ड है. इसमें खुद को स्लिम और टोन्ड दिखाने के लिए एक्ट्रेस ने फोटो एडिटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नहीं किया है.

साल 2017 में इलियाना ने 21वें वर्ल्ड कांग्रेस ऑफ़ मेंटल हेल्थ’ के दौरान बताया था कि वे बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर से ग्रस्त थीं. इस बीमारी से वे इतनी ज़्यादा परेशान थी कि  इसके कारण उनके मन में आत्महत्या के विचार भी आते थे.

और भी पढें: घंटों डी-एक्टिवेट रहने के बाद रिकवर हुआ नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बताया सच(Nora Fatehi’s ‘deleted’ Instagram account gets restored, Actress shares a statement with fans)

×