दीपिका पादुकोण की इस आदत से भड़क...

दीपिका पादुकोण की इस आदत से भड़के फैंस, कमेंट कर सुना डाली खरी खोटी (Fans Were Furious With This Habit Of Deepika Padukone, Said This By Commenting On The Video)

बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट कपल में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जमकर सुर्खियां भी बटोरते रहते हैं. इसी बीच ये कपल एयर पोर्ट पर नज़र आए, जहां हमेशा की तरह इस बार भी मीडिया ने उन्हें घेर लिया. रणवीर और दीपिका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसी वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा एक्ट्रेस पर फूट रहा है. वो जमकर दीपिका को खरी खोटी सुनाने में लगे हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका और रणवीर के इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में रणवीर काउ ब्यॉय अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दीपिका व्हाइट कलर के टी शर्ट और ट्राउजर में दिख रही हैं. दोनों ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया. आप भी देखें दीपवीर का वो वीडियो –

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें ऐसी क्या बुराई है कि लोगों ने दीपिका को ट्रोल कर दिया? तो बता दें कि दरअसल हर बार की तरह इस बार भी गाड़ी रुकती है तो पहले रणवीर उतरते हैं और फिर वो आकर दीपिका के लिए गाड़ी का डोर खोलते हैं. उसको बाद दीपिका उतरती हैं. वैसे तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन ट्रोलर्स को भला कौन समझाए. उन्हें तो एक्ट्रेस की ये बात बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है. उनका कहना है कि आखिर रणवीर हमेशा गेट क्यों खोले?

ये भी पढ़ें: हाई हील ने दिया धोका, गिरते-गिरते बचीं मलाइका, देखें वीडियो (High Heels Cheated, Malaika Survived Falling, Watch Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका के इस वीडियो पर लगातार कमेंट की बरसात हो रही है. किसी ने लिखा है, “रणवीर पति है या ड्राइवर? क्यों उसको हमेशा कार का गेट खोलने के लिए रणवीर का इंतज़ार करना पड़ता है.” तो वहीं किसी ने लिखा है, “क्या वो हमेशा रणवीर के गेट खोलने का इंतज़ार करती हैं. इतने भी क्या नखरे.” इनके अलावा कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो रणवीर से पूछ रहे हैं कि, “सुबह-सुबह काउ ब्यॉय बन कर कहां जा रहे हैं?”

ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी ने डीपनेक ड्रेस में किया ऐसा डांस, सलमान खान भी खुद को रोक नहीं पाए (Shamita Shetty Did Such A Dance In A Deep Neck Dress, Even Salman Khan Could Not Stop Himself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि रणवीर और दीपिका की फिल्म ’83’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में लगी है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है, जबकि दीपिका पादुको ने कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाया है. इससे पहले भी दीपिका और रणवीर की जोड़ी फिल्म ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘राम लीला’ में नज़र आ चुकी हैं. सभी फिल्में सुपर हिट रही हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बचाई हाथी की जान, PETA ने कमीडियन को इस अंदाज में किया धन्यवाद (Kapil Sharma Saved The Elephant’s Life, PETA Thanked The Comedian In This Way)

×