जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन संग मज़...

जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन संग मज़ेदार पिक्चर शेयर कर बताया रियलिटी और इंस्टाग्राम में क्या होता है फर्क… बवाल की जोड़ी को ऐसे देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप… (Instagram Vs Reality: Janhvi Kapoor Drops Hilarious Picture With Her Bawaal Co-Star Varun Dhawan, See Cute Pictures)

जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) पहली बार एक साथ (co stars) बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे फ़िल्म बवाल (bawaal) में. फ़िल्म (film) की शूटिंग (shooting) शुरू हो चुकी है और इसे लेकर खुद दोनों स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट (social media) पर अपडेट्स देते रहते हैं. शूटिंग विदेशी लोकेशंस पर हो रही है और शूटिंग के दौरान दोनों की मस्ती और छेड़-छाड़ की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच जाह्नवी ने पोलैंड (Poland) में शूटिंग ख़त्म होने के बाद अपनी और वरुण की मज़ेदार तस्वीर शेयर (hilarious picture) की है जिसमें जाह्नवी ने इंस्टाग्राम वर्सेज़ रियलिटी (Instagram vs reality) का फ़र्क़ बताया है.

ये पिक्चर काफ़ी फ़नी है और पहली पिक्चर में वरुण और जाह्नवी काफ़ी स्टाइलिश पोज़ में नज़र आ रहे हैं. दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं. लेकिन इसके बाद कि तस्वीर में वरुण कैज़ुअलीं बैठे हैं और उनके पीछे से जाह्नवी भी कार के बोनेट पर बड़ी मुश्किल से चढ़ती दिख रही हैं… ये बंद पड़ी पुरानी कार बड़ी-बड़ी घास के बीच में हैं और दोनों एक्टर्स इस पर मज़ेदार व स्टाइलिश अन्दाज़ में पोज दे रहे थे.

जाह्नवी ने कैप्शन दिया है इंस्टाग्राम वर्सेज़ रियलिटी. इस पर फैंस और सेलेब्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. कुछ हंसते हुए ईमोजी पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं, कमाल की केमिस्ट्री है दोनों में…

वहीं वरुण ने भी कुछ पिक्चर्स शेयर कर बताया कि पोलैंड में शूटिंग का शेड्यूल पूरा हो चुका है, अब अगली जगह पर बवाल होगा… फैंस को दोनों की पिक्चर्स बेहद पसंद आ रही है और वो काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट्स कर रहे हैं.

बात बवाल की करें तो फ़िल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है लेकिन इसकी रिलीज़ डेट पहले सामने आ है है. फ़िल्म अगले साल यानी 7 अप्रैल 2023 को रिलीज़ होगी और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं नितेश तिवारी और साजिद नाडियावाला.

×