आलिया भट्ट के बाद अब कैटरीना भी ...

आलिया भट्ट के बाद अब कैटरीना भी हैं प्रेग्नेंट? 16 जुलाई को अपने बर्थडे पर कर सकती हैं प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट (Is Katrina Kaif pregnant? Actress may announce pregnancy on 16th July on her birthday)

पिछले कुछ समय में शादी रचानेवाली एक्ट्रेस में से सोनम कपूर (Sonam Kapoor Pregnacy) जल्दी ही मां बननेवाली हैं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) ने भी गुड़ न्यूज़ दे दी है. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन्हें ये खुशखबरी कब सुनाएंगी. आलिया के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद नेटीजेन्स ने दोनों को इस बात के लिए काफी ट्रोल भी किया था, लेकिन लगता है अब उनका इंतज़ार जल्दी ही खत्म होनेवाला है. खबर आ रही है कि आलिया भट्ट के बाद अब कटरीना भी प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnancy) हैं और जल्दी ही गुड न्यूज़ देनेवाली हैं.

कटरीना कैफ और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को सात फेरे लिए थे. और दोनों बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं. दोनों के फैंस भी दोनों को कपल के तौर पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं. शादी के बाद कैटरीना ने भी फैंस को मायूस नहीं किया और अक्सर ही विकी पर प्यार लुटाती हुई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती थीं और अपने फैंस को विजुअल ट्रीट देती थीं.

लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहनेवाली कैटरीना कैफ पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया से बिल्कुल ही गायब हैं. यहाँ तक कि पैपराजी को भी लम्बे समय से उनकी कोई झलक नहीं मिली है. कई दिनों से वे किसी इवेंट या पार्टी में आप नज़र नहीं आई हैं, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें एक बार फिर से तेज हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार पोस्ट और कॉमेंट करके जानना चाह रहे हैं कि क्या कैटरीना और विकी भी मम्मी पापा बननेवाले हैं. फैंस चाहते हैं कि कपल खुद ये न्यूज़ फैंस के साथ शेयर करें.

कैटरीना कैफ के पब्लिक अपीयरेंस की बात करें तो वह पिछली बार करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में नजर आई थीं, जो 25 मई को था, इसके बाद से कटरीना पूरी तरह गायब हैं. यहाँ तक कि कटरीना ने इस बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जाने से भी इनकार कर दिया है. ये सब देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि 38 साल की कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी छिपाने के लिए ही वह लाइमलाइट से दूर हैं. वैसे इनसाइड सोर्सेस का कहना है कि कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने बर्थडे के दिन प्रेग्नेंसी की न्यूज़ फैंस के साथ शेयर कर सकती हैं.

बता दें ये मई में भी तब् कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं जब वो और विकी यूएस में वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे. तब कहा गया था कि कैटरीना दो महीने की प्रेग्नेंट हैं, लेकिन तब उनकी टीम ने इसे महज अफवाह बताया था. अब उनके फैंस बेसब्री से इस न्यूज़ के कन्फर्मेशन का इंतज़ार कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही उन्हें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा उनकी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’ और ‘मेरी क्रिसमस’ आदि फ़िल्में भी फ्लोर पर हैं.

×