Surprise: कपिल की हीरोइन इशिता दत्ता ने रचाई शादी (Ishita Dutta ties the knot with Vatsal Sheth)

कपिल शर्मा की आगामी फिल्म फिरंगी की हीरोइन इशिता दत्ता ने फिल्म रिलीज़ होने के दो दिन पहले शादी कर ली है. उनकी शादी वत्सल सेठ से हुई, जिन्होंने वर्ष 2004 ने फिल्म टार्जन द वंडर कार के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. शादी मुंबई के एस्कॉन मंदिर में आयोजित हुईं. बॉबी देओल, अपूर्व लाखिया, अजय देवगन, काजोल इत्यादि सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए. वैसे तो शादी फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही होनेवाली थी, लेकिन पद्मावती की रिलीज़ टलने के कारण फिरंगी की डेट का आगे कर दिया गया, नहीं तो 24 नवंबर को फिल्म रिलीज़ होने के बाद इशिता ने शादी प्लान किया था. इशिता की शादी की ख़बर काफ़ी चौंकानेवाली है, क्योंकि इशिता ने फिरंगी के प्रोमोशन के दौरान यह बात छुपा कर रखी थी.

Ishita Dutta, ties the knot with Vatsal Sheth

Ishita Dutta, ties the knot with Vatsal Sheth

Ishita Dutta, ties the knot with Vatsal Sheth

Ishita Dutta, ties the knot with Vatsal Sheth

इशिता और वत्सल कुछ अर्से से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने वर्ष 2016 में एक साथ टीवी सीरियल रिश्तों का सौदागर बाज़ीगर में एक साथ काम किया था. उसके बाद इशिता फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हो गईं. इशिता इसके पहले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम में काम कर चुकी हैं.  आपको बता दें कि इशिता 2012 में फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ेंः प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने खुलेआम स्वीकारा अपना प्यार

[amazon_link asins=’B071NMT6D6,B074WFYR7J,B077CRGXWK,B01M5C7J7V’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’3c87e758-d4c3-11e7-9d23-41c91cc34f67′]