बॉलीवुड को लेकर परिणीति ने दिया कड़वा बयान (It is Difficult to Find a True Friend in Bollywood: Parineeti Chopra)

मायानगरी ऊपर से जितनी लुभावनी दिखती है, अंदर से उतनी ही खोखली है. यहां दोस्त और दुश्मन में अंतर करना बहुत मुश्किल होता है. ग्लैमर वर्ल्ड में उगते सितारे को सब सलाम करते हैं, वहीं डूबते का हाथ थामने वाला आसानी से नहीं मिलता है. यहां कई सेलेब्स हैं जो दुनिया के सामने ऐसे गले मिलते हैं जैसे भरत मिलाप हो रहा हो लेकिन असल में ये एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं भाते. वहीं कुछ ऐसे रिश्ते भी हैं जो भले ही मीडिया के सामने अपनी दोस्ती का दिखावा न करते हों लेकिन असल में दोस्ती के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. ऐसी दोस्ती इस इंडस्ट्री में मुश्किल से ही मिलती है. और अब यही बात अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी कही है.

Parineeti Chopra

 परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड में एक सच्चे दोस्त को ढूंढ़ पाना मुश्किल है और इस बात की उन्हें खुशी है कि अभिनेता अर्जुन कपूर के रूप में एक सच्चा दोस्त मिल गए. इंटरव्यू में परिणीति ने अर्जुन संग अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. परिणीति से जब अर्जुन के संग उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, “हमारे बीच दोस्ती-नफरत का रिश्ता है.”

Parineeti Chopra

वे आगे कहती हैं, “बॉलीवुड में एक सच्चा दोस्त मिलना कठिन है और अर्जुन मेरे एक सच्चे मित्र हैं.” उनके साथ अपने ऑफ स्क्रीन केमिट्री के बारे में परिणीति ने कहा, “मुझे अपनी तस्वीर लेने के लिए अपना फोन उन्हें देने में कोई हर्ज नहीं है,लेकिन जब बाद में मैं अपनी गैलरी में देखती हूं तो मेरे फोटो की बजाय 50 से ज़्यादा सेल्फी होती हैं और सारी की सारी अर्जुन की ही रहती हैं. जब परिणीति से अर्जुन कपूर और  मलाइका अरोरा की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बात को घुमाते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि अर्जुन शादी कर रहे हैं.

Parineeti Chopra and Arjun Kapoor

आपको याद दिला दें कि परिणीति और अर्जुन कपूर ने इशकज़ादे और नमस्ते इंग्लैंड में एक साथ काम किया है. साथ में काम करते-करते उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई है.  इसके अलावा वे दोनों जल्द ही संदीप और पिंकी फरार में नज़र आनेवाले हैं.  इसके अलावा पर परिणीति अमेरिकन फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में काम करने वाली हैं. जिसमें वे तलाकशुदा महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो एल्कॉहलिक होती है. ट्रेन में सफर के दौरान उसके साथ अचानक कोई हादसा हो जाता है और फिर वे उसमें उलझती चली जाती हैं. इसके अलावा परिणीति जबरिया जोड़ी और सायना नेहवाल के बायोपिक में काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस ने सोफी टर्नर से की गुपचुप शादी, वीडियो वायरल (Joe Jonas And Sophie Turner Married)