गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी के घर...

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी के घर शादी के 11 साल बाद गूंजी किलकारी, नवरात्रि में लिया बिटिया ने जन्म, कपल ने वीडियो शेयर कर दिखाई नन्ही गुड़िया की पहली झलक… (‘It’s A Girl…’ Congratulations! Gurmeet Choudhary-Debina Bonnerjee Welcome Their Fist Baby)

टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी बन गए हैं मम्मी-पापा. उनके घर नवरात्रि के दौरान नन्ही परी आई है. कपल के घर शादी के 11 साल बाद किलकारी गूंजी है. पापा गुरमीत ने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी शेयर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी बिटिया की पहली झलक दिख रही है.

इस प्यारे से वीडियो में गुरमीत और देबिना अपने हाथों में नन्ही बिटिया का हाथ थामे दिख रहे हैं और उनकी बेटी नन्हे-नन्हे हाथों को हिला रही है. गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है- अत्यंत कृतज्ञता के साथ हम अपनी बच्ची का इस दुनिया में स्वागत करते हैं. 3.4.2022 आप सबके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. गुरमीत और देबिना.

कपल ने इससे पहले दो बेटियों को भी गोद लिया था जिनकी पढ़ाई व परवरिश का खर्च दोनों उठाते हैं. गुरमीत और देबिना की शादी 15 फरवरी 2011 को हुई थी. दोनों की मुलाक़ात रामायण के सेट पर हुई थी और फिर दोनों दोस्त बने, लेकिन फिर ये रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों ने शादी कर ली.

देबिना ने भी अपने इंस्टा पेज पर यही वीडियो पोस्ट किया है और साथ ही इंस्टा स्टोरीज़ में ढेर सारी तस्वीरें और मेरे घर आई एक नन्ही परी गाना भी पोस्ट करके अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है.

वीडियो पोस्ट करते है फैंस और सेलेब्स के बधाई संदेश आने लगे और सभी उनको पैरेंट बनने पर मुबारकबाद दे रहे हैं. अर्जुन बिजलनी से लेकर सोनू सूद तक ने कपल को बधाई दी है और बाक़ी भी उनके दोस्त व फैंस इस खबर से काफ़ी खुश हैं.

×