जैकलिन ने कंफर्म की विराट-अनुष्का की शादी की ख़बर (Jacqueline Fernandez almost confirms Anushka Sharma-Virat Kohli’s wedding)

जब से विराट-अनुष्का की शादी की ख़बर फैली है, तब से इस बात को लेकर तरह-तरह की ख़बरें रोज़ सामने आ रही हैं.  जब से मीडिया में यह ख़बर आई है कि विराट और अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में शादी करने वाले हैं, तब से अनुष्का के ब्राइडल वेयर, उनके गेस्ट लिस्ट और मुंबई में 22 दिसंबर को होनेवाले रिसेप्शन को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अभी तक किसी भी ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है.

Jacqueline Fernandez, Anushka Sharma, Virat Kohli, wedding

रविवार को लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड के रेड कार्पेट फंक्शन में मीडियावालों ने जब बॉलीवुड सितारों से इस ख़बर पर बात करनी चाही तो ज़्यादातर ने इस पर कुछ भी कहने से  इंकार कर दिया, लेकिन जैकलिन फर्नाडिस ने अंजाने में ही इस ख़बर की पुष्टि कर दी. जब उनसे पूछा गया कि आप विराट और अनुष्का को इस तरह बधाई देंगी तो उन्होंने उत्साहित होकर कहा कि मैं बहुत ख़ुश हूं. यह एक बहुत अच्छी ख़बर है. मैं विराट और अनुष्का के लिए बहुत ख़ुश हूं. जब मीडियावालों ने पूछा कि इसका मतलब आप न्यूज़ कंफर्म कर रही हैं तो जैकलिन को एहसास हुआ कि शायद वे ज़्यादा बोल गईं इसलिए इसके बाद उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

Jacqueline Fernandez, Anushka Sharma, Virat Kohli, wedding

कैटरीना कैफ जो अनुष्का की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं, इस बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. करीना कपूर ने भी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा, जबकि माधुरी दीक्षित ने कहा कि अगर उन्हें विराट और अनुष्का पर्सनली इंफॉर्म करेंगे तो मैं उन्हें बधाई दूंगी.

Jacqueline Fernandez, Anushka Sharma, Virat Kohli, wedding

जब भूमि पेडनेकर से पूछा गया कि क्या वे विराट और अनुष्का को बधाई देंगी तो उन्होंने कहा कि मैं कंफ्यूज़ हूं. क्या वे वाक़ई में शादी कर रहे हैं? अगर यह ख़बर सच है तो मैं उन्हें बधाई देना चाहूंगी. सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस सवाल का गोलमोल जवाब दिया.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार ने पूरी की गोल्ड की शूटिंग, शेयर किया वीडियो
[amazon_link asins=’B075CR1GQL,B072MXGG6G,B0785MSR8V,B077P5QFBX’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’d3b7d7eb-de45-11e7-8563-ed72efb3e9f9′]