जैकलीन फर्नांडिस को मिली अदालत स...

जैकलीन फर्नांडिस को मिली अदालत से बड़ी राहत, अबू धाबी में होने वाले IIFA अवार्ड में शामिल हो सकती है एक्ट्रेस, लेकिन करना होगा इन शर्तों का पालन (Jacqueline Fernandez Gets Court Permission To Travel Abu Dhabi For Iifa Awards)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत से बहुत बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने एक्ट्रेस को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकाडेमी (IIFA) अवार्ड में शमिल होने की विदेश यात्रा करने की इज़ाज़त दे दी है. अदालत के इस आदेश के बाद से एक्ट्रेस 31 मई से 6 जून तक अबू  =धाबी में होने वाले (IIFA) अवार्ड  फंक्शन में शिरकत कर सकती है.

असल में ईडी (ED) कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के जबरन वसूली मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की इन्वेस्टीगेशन रही है. इस पहले भी जैकलीन सुकेश और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी के सामने पेश हुई थीं.

ईडी (ED) ने एक्ट्रेस पर भारत छोडने और कोई भी विदेश यात्रा करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया था और कुछ समय से जैकलीन ईडी से अबू धाबी में होने वाले  IIFA 2022 अवार्ड्स में हिस्सा लेने के लिए अनुमति मांग रही थी,

दिल्ली की एक अदालत ने उनकी विदेश यात्रा जाने की अर्जी को स्वीकार कर लिया, लेकिन साथ ही ये आदेश भी दिय हैं कि विदेश जाने के लिए एक्ट्रेस को कुछ शर्तों का पालन करना होगा. अबू धाबी के जिस होटल ने जैकलीन फर्नांडिस रुकेंगी, उसकी सारी जानकारी एक्ट्रेस को अदालत को देनी होगी, इतना हो नहीं अदालत को अपने सारे प्रोग्रामों के बारे में भी एक्ट्रेस को बताना होगा.

अदालत ने कहा कि इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस के मामले में उनके खिलाफ जारी लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) निलंबित रहेगा. और 31 मई से 6 जून तक अबू धाबी जाने की अनुमति दी जाती है. लेकिन जमानत के तौर पर एक्ट्रेस को 50 लाख रुपये की जमा राशि जमा करने का आदेश दिया है.

अदालत ने यह भी आदेश दिया है कि विदेश यात्रा से लौटने के बाद एक्ट्रेस जांच एजेंसी को सूचित करेंगी.

और भी पढ़ें: पठान’ स्टार शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पर लगी 25 लाख रुपये वाली नेम प्लेट हुई गायब, जाने क्या है वजह? (Name plate Worth Rs 25 Lakh On ‘Pathan’ Star Shahrukh Khan’s House ‘Mannat’ Missing)

×