इंस्टाग्राम पर वापस आए ‘जम...

इंस्टाग्राम पर वापस आए ‘जमाई राजा’ एक्टर रवि दुबे, पत्नी सरगुन मेहता के साथ शेयर की रोमांटिक फोटोज़ (‘Jamai Raja’ Actor Ravi Dubey is Back on Instagram, Shares Romantic Pics With Wife Sargun Mehta)

‘जमाई राजा’ एक्टर रवि दुबे ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए ऐलान किया था कि वो कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहे हैं, जिसके बाद उनके चाहने वाले हैरत में पड़ गए थे और उनसे इंस्टाग्राम डिलीट न करने की अपील कर रहे थे. हालांकि अब रवि दुबे इंस्टाग्राम पर वापस आ गए हैं और उन्होंने अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके बाद उनके चाहने वालों के चेहरे पर फिर से खुशी लौट आई है. पत्नी सरगुन मेहता के साथ रवि दुबे की तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram
Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही रवि दुबे ने अपने फोन से इंस्टाग्राम हटा दिया था, ताकि वो कुछ समय के लिए इससे ब्रेक ले सकें. रवि दुबे ने अपनी लविंग वाइफ सरगुन मेहता के साथ रोमांटिक फोटोज़ शेयर करके इंस्टाग्राम पर वापसी की है. एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो होली सेलिब्रेशन की लग रही हैं. इन फोटोज़ में कपल सफेद रंग के आउटफिट में नज़र आ रहा है और एक-दूसरे की बाहों में कैमरे के लिए पोज़ देते दिख रहे हैं. रवि ने अपने पोस्ट को सिर्फ दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है. यह भी पढ़ें: एक्टर रवि दुबे ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम, इसके पीछे की वजह है बेहद दिलचस्प (Actor Ravi Dubey Deletes His Instagram, The Reason Behind This is Very Interesting)

दरअसल, 24 मार्च 2021 को रवि दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें एक्टर ने अपने फैन्स को बताया था कि वो अगले कुछ दिनों के लिए अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर रहे हैं. रवि के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले काफी दुखी हो गए थे. हालांकि एक्टर ने सिर्फ अपने मोबाइल से कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम को डिलीट करने की घोषणा की थी.

एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया था कि रवि ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम से ब्रेक लेने का फैसला किया था, क्योंकि वह खुद के साथ और अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे. इसके अलावा एक्टर पढ़ने और अपना कायाकल्प करने के लिए कुछ समय चाहते थे, क्योंकि उनका शेड्यूल काफी बिज़ी था. सूत्र ने यह भी बताया था कि रवि का शेड्यूल काफी बिज़ी है और वो बिना किसी ब्रेक के लगातार काम कर रहे हैं. यहां तक कि उन्हें कई बार पूरी रात शूटिंग तक करनी पड़ी.

Ravi Dubey
Photo Credit: Instagram
Ravi Dubey
Photo Credit: Instagram

रवि दुबे आखिरी बार ज़ी5 पर ‘जमाई राजा 2.0’ में निया शर्मा के साथ देखा गया था. ‘जमाई राजा 2.0’ के अलावा वह अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ टीवी शो ‘उड़ारियां’ के लिए काम करने में बिज़ी थे, जिसका हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रीमियर किया गया था. इस बीच एक्टर राजस्थान में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ ‘मत्स्यकांड’ की शूटिंग भी कर रहे थे.

Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram
Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि टीवी के फेमस एक्टर रवि दुबे ने अपने टेलीविज़न करियर में कई हिट शोज़ दिए हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत डीडी नेशनल के शो ‘स्त्री… तेरी कहानी’ से की थी. इसके बाद उन्हें ‘डोली सजा के’, ‘यहां के हम सिकंदर’ और ’12/ 4 करोल बाग़’ जैसे शोज़ में देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: टीवी के ये 15 एक्टर्स हैं हाइली क्वालिफाइड जानें, किसके पास है क्या डिग्री?(These 15 TV Actors Are Highly Qualified, Know Who Studied What?)

Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram
Ravi Dubey and Sargun Mehta
Photo Credit: Instagram

हालांकि उन्हें लोकप्रियता ‘सास बिना ससुराल’ और ‘जमाई राजा’ से मिली. बताया जाता है कि ज़ी टीवी के शो ’12/24 करोल बाग’ के सेट से रवि दुबे और सरगुन मेहता का प्यार परवान चढ़ने लगा था. इसके बाद ‘नच बलिए 5’ में रवि ने सरगुन को शादी के लिए प्रपोज़ किया था और दोनों ने 7 दिसंबर 2013 में शादी कर ली.

×