अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर से मिलने पहुंचीं जाह्नवी और खुशी (Janhvi and Khushi met Half Siblings Arjun and Anshula Kapoor)

ये तो हर कोई जानता है कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिश्ते उनकी सौतेली मां श्रीदेवी (Sridevi) से कुछ अच्छे नहीं थे, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने एक बेटे और भाई का फर्ज़ बहुत ही अच्छे से निभाया. इस नाज़ुक घड़ी में अर्जुन ने अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी का साथ नहीं छोड़ा. श्रीदेवी के जाने के बाद ऐसा लगता है जैसे अर्जुन कपूर, अंशुला और जाह्नवी व खुशी के बीच की दूरियां खत्म हो रही हैं.

Janhvi kapoor, Khushi kapoor, Half Siblings, Arjun Kapoor, Anshula Kapoor

बीती रात जाह्नवी और खुशी अपने पिता बोनी कपूर के साथ अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर और अंशुला से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. जहां इन सभी ने साथ मिलकर डिनर किया. हालांकि इससे पहले भी अंशुला और जाह्नवी को साथ देखा जा चुका है. इतना ही नहीं श्रीदेवी की मौत के बाद अंशुला ने ही जाह्नवी का बर्थडे भी प्लान किया था.

बता दें कि 24 फरवरी को दुबई में बाथटब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हो गई थी, श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही अर्जुन कपूर अपनी शूटिंग छोड़कर मुंबई पहुंचे थे, तो वहीं अंशुला भी अनिल कपूर के घर पहुंची, ताकि वो इस दुख की घड़ी में अपनी बहनों का साथ दे सकें. बहरहाल इस तरह से दोनों बहनों का अर्जुन और अंशुला से मिलने उनके घर जाना इस बात की ओर इशारा करता है कि अब इनके बीच के सारे गिले-शिकवे दूर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: इसी महीने मिलिंद सोमन की दुल्हनियां बनेंगी अंकिता कोंवर