#ट्रेलर: सैफ अली ख़ान का अफल...

#ट्रेलर: सैफ अली ख़ान का अफलातून अंदाज़ ‘जवानी जानेमन’ में… (Jawaani Jaaneman Trailer: Saif Ali Khan As Play Boy…)

Jawaani Jaaneman Trailer

सैफ अली ख़ान की यह ख़ास बात रही है कि वे बहुत कम फिल्में करते हैं, पर जो भी करते हैं, दिलचस्प होता है. उनमें से एक है रोमांस व कॉमेडी से भरपूर जवानी जानेमन फिल्म. हर तरह के इमोशंस से भरपूर यह फिल्म यक़ीनन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी, इसके ट्रेलर को देख तो यही लगता है.

Jawaani Jaaneman Trailer

आज़ाद पसंद व मौज-मस्तीभरी ज़िंदगी जीनेवाले सैफ को अचानक एक लड़की आकर कहती है कि वो उसकी बेटी है, तब से सैफ की ज़िंदगी कई मज़ेदार उतार-चढ़ाव से गुज़रती है. उस पर वो अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां भी बननेवाली है. कहानी में और भी नाटकीय व कॉमेडीभरा मोड़ आता है, जब तब्बू की एंट्री होती है.

Jawaani Jaaneman Trailer

बीस साल बाद सैफ और तब्बू एक साथ दोबारा दिखेंगे. बेटी के रूप में नवोदित कलाकार आलिया फर्नीचरवाला हैं, जो एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. अपनी मासूमियत व दिलकश अंदाज़ से वे बरबस सभी का ध्यान खिंचती हैं. फिल्म में उनके पिता बने सैफ के साथ के सीन्स व डायलॉग्स बार-बार गुदगुदाते व हंसाते हैं. उस पर फरीदा जलाल व कुबरा सैत के संवाद भी चुटीले हैं. अन्य कलाकारों में चंकी पांडे, मेगन पुर्विस, सोनिया गोस्वामी ख़ास हैं.

Jawaani Jaaneman Trailer

सैफ की ही फिल्म दिल्लगी का गाना जब भी कोई लड़की देखूं दिल दिवाना बोले ओले ओले… नब्बे की दशक में बेहद हिट रहा था. इसी गाने को फिल्म में रिक्रिएट किया गया है, जो सुनने व देखने में अच्छा लगता है.

इस फिल्म में हीरो के अलावा सैफ सह-निर्माता के तौर पर भी जुड़े हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर से ही देखकर लगता है कि नितिन कक्कड़ का निर्देशन बढ़िया है, जो कई दृश्यों में हंसी से लोटपोट कर देता है, तो कई जगहों पर उत्सुकता भी पैदा करता है.

Jawaani Jaaneman TrailerJawaani Jaaneman Jawaani Jaaneman

वैसे फिल्म का विषय बहुत पहले बनी फिल्म जब प्यार किसी से होता है से थोड़ा मिलता-जुलता ज़रूर है, लेकिन फिल्म का ट्रीटमेंट व निर्देशक की क़ाबिलीयत इसे अलग रंग देती है. तनिष्क बागची व केतन सोढ़ा का संगीत मधुर, ख़ासकर आज के युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर दिया गया है. फिल्म 31 जनवरी को रिलीज़ होनेवाली है.

Jawaani Jaaneman Trailer

सैफ अली इन दिनों काफ़ी सुर्ख़ियों में भी है. एक तरफ़ जवानी जानेमन है, तो दूसरी तरफ़ तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर में ख़लनायक की भूमिका में भी उन्हें ख़ूब सराहा जा रहा है. फिल्म के पोस्टर्स, ट्रेलर द्वारा उन्होंने लोगों की ख़ूब वाहवाही बटोरी. अजय देवगन व काजोल अभिनीत यह फिल्म कल रिलीज़ होनेवाली है. सभी को इन दोनों के अलावा सैफ के विलेनवाला अंदाज़ कितना पसंद आता है, यह तो कल ही पता चल पाएगा. लेकिन एक बात है कि अब तक सैफ ने जितने में निगेटिव क़िरदार निभाए हैं, उसमें वे ख़ूब जंचेे हैं, इसे हमने ओमकारा, रेस 2, एकलव्य- द रॉयल गार्ड जैसी फिल्मों में देखा है. रोमांस व मनोरंजन के तड़के के साथ जवानी जानेमन देख आपका दिल भी कह उठेगा- जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा, मिले दो दिल जवां निसार हो गया.. शिकार ख़ुद यहां शिकार हो गया.. ना जानू मैं.. ना जाने वो.. अहा…

Jawaani Jaaneman Jawaani Jaaneman Jawaani Jaaneman Trailer

यह भी पढ़ेफिल्म रिव्यूः छपाक (Movie Review Of Chhapaak)