पनामा पेपर्स लीक: बहू ऐश्वर्या र...

पनामा पेपर्स लीक: बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ के बीच भड़की जया, राज्यसभा में जमकर निकाला गुस्सा, देने लगीं ‘श्राप'(Jaya Bachchan’s looses cool amid Aishwarya Rai’s questioning in Panama Papers Case)

पनामा पेपर लीक (Panama Papers Case) मामले में कल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को ईडी के सामने पेश होना पड़ा. इस दौरान ईडी ने उनसे 5 घंटों तक पूछताछ की और उनसे कई एंगल से सवाल जवाब किया. इतनी लंबी पूछताछ के बाद लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि इस मामले में ऐश्वर्या फंस सकती हैं, क्योंकि ईडी की पूछताछ अमूनन इतने घन्टे तभी चलती है जब मामला सीरियस हो.

Aishwarya Rai

इधर ऐश्वर्या लो ईडी के सामने पेश होना पड़ा तो दूसरी तरफ राज्यसभा में ऐश्वर्या राय की सास यानि कि जया बच्चन ने आपा खो दिया और ऐसी भड़कीं कि सांसदों को श्राप तक देने लगीं. लोग उनके गुस्से को बहू ऐश्वर्या के ईडी पूछताछ मामले से जोड़ रहे हैं. जया बच्चन का गुस्से से आगबबूला होते हुए ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Aishwarya Rai

जी हां कल पनामा पेपर्स लीक मामले में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ के बीच जया बच्चन सदन में काफी गुस्साई नजर आईं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ पर्सनल कमेंट किया गया. अचानक जया ने संसद में अपना आपा खो दिया. उन्होंने गुस्से में कहा, ”वह कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं. आप लोगों के बुरे दिन आएंगे. मैं श्राप देती हूं।” हालांकि जया बच्चन पर पर्सनल कमेंट क्या किया गया था, ये हंगामे की वजह से सुनने में नहीं आ सका. इसके अलावा भी जया ने गुस्से में खूब खरी खोटी बातें की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जया बच्चन का ये गुस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन के ईडी के सामने पेश होने के कुछ घंटों बाद नज़र आया, इसलिए नेटीज़न्स जया के गुस्से को बहू के केस से जोड़कर देख रहे हैं और जया बच्चन का जमकर मजाक बना रहे हैं. कई मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं.

इससे पहले कल अमिताभ बच्चन ने भी एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि लोग उसे भी ऐश्वर्या के ईडी द्वारा पूछताछ से जोड़ने लगे. अपने इस ट्वीट में भरोसा टूटने की बात का ज़िक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “भरोसा एक ऐसी चीज है जिसके टूटने पर कोई आवाज तो नहीं आती लेकिन उसकी गूंज, जीवन भर सुनाई देती है …” लोगों ने बिग बी के इस ट्वीट को भी ऐश्वर्या से जोड़ दिया था.

×