टीवी की मशहूर बहू हिना खान पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप (Jewellery company sent a legal notice to Hina Khan for fraud)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस सीज़न 11’ जैसे शोज में नज़र आ चुकी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अक्सर किसी न किसी वजह से विवादों में घिर ही जाती हैं और इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. ख़बरों के मुताबिक़ हिना खान पर लाखों की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है.
Hina Khan, indian tv actress
बता दें कि हाल ही में हिना का म्यूज़िक वीडियो सॉन्ग ‘भसूड़ी’ (Bhasoodi) रिलीज़ हुआ है.इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है और यह गाना यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन इसके बीच हिना पर एक ज्वेलरी कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उस कंपनी ने हिना को कानूनी नोटिस भी भेजा है.
Hina Khan, indian tv actress
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना ने एक ज्वेलरी कंपनी से क़रीब 12 लाख रुपए की ज्वेलरी ली और उसकी कीमत अदा नहीं की. इस मामले में ज्वेलरी कंपनी ने हिना को कानूनी नोटिस भेजा है. जब यह ख़बर मीडिया में आई, तब हिना ने अपने ऊपर लगे धोखाधड़ी के इस आरोप को सिरे से नकारते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- ‘हैरत है आख़िर क्यों यह कानूनी नोटिस मेरे घर तक नहीं पहुंचा, जबकि यह सभी मीडिया हाउस तक पहुंच गया. सॉरी, मुझसे नफ़रत करनेवालों आपका यह पैंतरा काम नहीं करेगा… कुछ नया ट्राई करें.’
बता दें कि पिछले कई दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में हिना खान कमोलिका के किरदार में नज़र आएंगी. हालांकि इस पर हिना की तरफ से कोई बयान नहीं आया था, लेकिन हाल ही में हिना ने बताया कि उन्होंने इसके लिए ऑफिशियली एकता कपूर से मुलाक़ात की है, लेकिन अब ये उन पर निर्भर है कि वो ये किरदार करना चाहती हैं या नहीं.
Hina Khan, indian tv actress