‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस...

‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस निकिता दत्ता संग सात फेरे लेंगे सिंगर जुबिन नौटियाल, उत्तराखंड में होगी शादी(Jubin Nautiyal to tie the knot with ‘Kabir Singh actress nikita dutta soon in Uttarakhand)

बी टाउन में एक बार फिर शहनाई बजनेवाली है. जल्दी की बी टाउन के एक और लवबर्ड्स शादी रचाने जा रहे हैं. खबरें हैं कि अपनी मखमली आवाज़ से सबको दीवाना बना देनेवाले सिंगर जुबिन नौटियाल जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड व टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी रचाने जा रहे हैं.

‘कबीर सिंह’ और ‘द बिग बुल’ जैसी फिल्मों और ड्रीम गर्ल, एक दूजे के वास्ते, हासिल और आफत जैसे टीवी शोज़ में काम कर चुकी निकिता दत्ता की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और पिछले काफी समय से वो जुबिन नौटियाल संग अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी हुई थीं. हालांकि अब तक दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की मुलाकात कबीर सिंह के सेट पर हुई थी. इस फ़िल्म में निकिता ने शाहिद की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी जबकि जुबिन ने फ़िल्म का सुपरहिट गाना ‘तुझे कितना चाहें’ गाया था. फ़िल्म के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद जुबिन और निकिता कई मौकों पर एक साथ स्पॉट हुए. ये लवबर्ड्स कई बार साथ में लंच और डिनर समेत रोमांटिक लोकेशन पर साथ में नज़र आए, जिसके बाद इनके अफेयर की न्यूज़ सुर्खियां बंटोरने लगी.

पर इन खबरों पर सबको पक्का यकीन तब हुआ जब हाल ही में निकिता ने जुबिन नौटियाल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘मैंने अपनी आत्मा का थोड़ा सा पहाड़ों में छोड़ दिया.’ और जुबिन ने भी पोस्ट को कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या आप यहां भी अपना दिल भूल जाते हैं.’

इसके बाद से ही दोनों का रिलेशनशिप सुर्खियों में आ गया. और अब खबर मिली है कि दोनों जल्दी ही शादी रचाने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट मुताबिक निकिता हाल ही में उतराखंड में जुबिन के होमटाउन गई थी और जुबिन भी शादी की प्लानिंग के लिए निकिता से मिलने मुंबई आए थे. सूत्रों के अनुसार दोनों की फैमिली इस रिश्ते के लिए राजी हो गई है और जल्द ही दोनों की वेडिंग डेट फाइनल कर ली जाएगी. रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने उत्तराखंड में ही शादी करने का फैसला किया है.

हालांकि जुबिन या निकिता की तरफ से अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है, लेकिन फैंस इस खबर से बेहद एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर कपल को बधाइयां दे रहे हैं.

×