मोहित मलिक और अदिति के बेबी...

मोहित मलिक और अदिति के बेबी का जूही परमार को है बेसब्री से इंतज़ार, एक्ट्रेस ने फोटोज़ शेयर कर कही ये बात (Juhi Parmar is Eagerly Waiting for Mohit Malik And Aditi’s Baby, Actress Shares Photos and Write This Note)

टीवी एक्टर मोहित मलिक और उनकी पत्नी अदिति मलिक जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. टीवी का यह मोस्ट लविंग कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बहुत ही उत्साहित है. माता-पिता बनने जा रहे मोहित मलिक और अदिति मलिक ने अपने बच्चे का ग्रैंड वेलकम करने के लिए तैयारियां भी कर ली हैं. वहीं टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ फेम एक्ट्रेस जूही परमार भी कपल के बच्चे का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. जी हां, जूही परमार को मोहित मलिक और अदिति के बेबी का बेसब्री से इंतज़ार है. एक्ट्रेस ने अदिति के साथ अपनी फोटोज़ शेयर कर एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.

Juhi Parmar And Aditi Malik
Photo Credit: Instagram

फिलहाल ‘हमारी वाली गुड न्यूज़’ में नज़र आ रहीं जूही परमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अदिति मलिक के साथ अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं और उनके बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में फैन्स को बताया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो बेबी मलिक को अपनी बाहों में थामने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने उल्लेख किया है कि मोहित और अदिति एक अद्भुत माता-पिता बनने जा रहे हैं. यह भी पढ़ें: मोहित मलिक ने पत्नी अदिति के बेबी बंप से जताया प्यार, वीडियो में देखें कैसे एक्टर ने अपने अजन्मे बच्चे से की बात (Mohit Malik Shows Love to Wife Aditi’s Baby Bump, Actor Share a Video Talking to His Unborn Baby)

Juhi Parmar And Aditi Malik
Photo Credit: Instagram

फोटोज़ के साथ जूही परमार ने एक लंबे-चौड़े कैप्शन में लिखा है- ‘मम्मीहुड एक खूबसूरत आशीर्वाद है, सही मायनों में जब आप इस तरह की एक अद्भुत मां बनने जा रही हैं. आपकी चमक, आपका एक्साइटमेंट, यह बस इतना ही कहती है… लिटिल बेबी मलिक हम आपका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आप ब्लेस्ड हैं, क्योंकि मोहित और आदि अद्भुत माता-पिता बनने जा रहे हैं. मैं आपको अपनी बाहों में थामने के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रही हूं, लेकिन तब तक अपनी मम्मी को बहुत परेशान न करें. मुझे पता है आप उससे प्यार करते हैं.’

जूही परमार के इस पोस्ट पर अदिति और मोहित ने अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट किया है. अदिति ने लिखा है- ‘ओइइइइ… जूही मासी वी लव यू टू मच…’ जबकि मोहित ने कई सारी इमोजीस शेयर किए हैं. अदिति के साथ शेयर की गई जूही की इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और ये तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं.

Juhi Parmar And Aditi Malik
Photo Credit: Instagram
Juhi Parmar And Aditi Malik
Photo Credit: Instagram

हाल ही में मोहित ने अपनी पत्नी अदिति के बेबी शॉवर फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था. तस्वीरों में अदिति और मोहित दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आए. अदिति ने जहां फ्लोरल ज्वेलरी के साथ हरी साड़ी पहनी थी, तो वहीं मोहित मलिक हरे रंग के कुर्ते के साथ पारंपरिक टोपी में नज़र आए. मोहित ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया- ‘नवरी आली… बधाई मेंरे प्यार…@अदिति मलिक.’

बता दें कि कुछ समय पहले मोहित मलिक ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी की खबर को फैन्स के साथ शेयर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अदिति के बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘जैसा कि मैं अपना हाथ आप पर रखता हूं. मैं थैंक यू कहता हूं. हमें चुनने के लिए! थैंक यू भगवान जीवन के इस खूबसूरत एहसास का अनुभव कराने के लिए, जो हम अभी कर रहे हैं. थैंक यू… थैंक यू… आप सभी के साथ इसे साझा करने के लिए मैं बेहद खुश हूं कि हम दो से तीन होने वाले हैं. यह मेरी धारणा को और भी मज़बूत बनाता है कि हम एक हैं.’ यह भी पढ़ें: मोहित मलिक ने पत्नी अदिति के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज़, कोविड-19 पॉज़िटिव होने के चलते क्वारंटीन में थे एक्टर (Mohit Malik Posts Lovely Pic With Wife Addite, He Was Under Quarantine Due to COVID-19 Infection)

गौरतलब है कि मोहित मलिक और अदिति की मुलाकात ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. कुछ महीनों की डेटिंग के बाद उन्होंने दिसंबर 2010 में शादी कर ली. मोहित को आखिरी बार ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ में देखा गया था. इस बीच आपको बता दें कि अदिति एक रेस्टॉरेंट की मालकिन है दोनों अपना रेस्टॉरेंट चलाते हैं.