काजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर शेयर...

काजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर शेयर की बेटे नील किचलू की पहली तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट(Kajal Aggarwal shares first pic of son Neil Kitchlu on Mother’s Day, Pens heartfelt note)

साउथ क्वीन काजल अग्रवाल पिछले महीने ही मां बनी हैं. सिंघम एक्ट्रेस ने अप्रैल में बेबी बॉय को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के बाद काजल अग्रवाल ने बेटे का नाम तो रिवील कर दिया था, लेकिन फैंस के साथ बेटे की झलक शेयर नहीं की थी. फैंस भी उनके बेटे की झलक देखने के लिए कब से बेताब थे. और आज यानी मदर्स डे के मौके पर काजल अग्रवाल ने पहली बार अपने बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिस पर फैंस और सेलेब्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

बेटे नील किचलू की पहली तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो बेटे को सीने से चिपकाये लेटी हुई नज़र आ रही हैं. इस बेहद क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने दिल को छू लेनेवाला एक नोट भी लिखा है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैं आपको बता नहीं सकती कि आप मेरे लिए कितने कीमती हैं और हमेशा रहेंगे. जिस पल मैंने आपको तुम्हें गोद में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे तभी एहसास हो गया था कि मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी. तुम मेरी पहली संतान हो, मेरा पहला बेटा. दरअसल मेरा पहला सब कुछ. आनेवाले सालों में मैं आपको बहुत कुछ सिखाने की कोशिश करूंगी, लेकिन तुमने तो मुझे अभी से बहुत कुछ सिखा दिया है. तुमने ही मुझे सिखाया कि, मां बनना क्या होता है. तुमने ही मुझे सेल्फलेस, प्योर लव के बारे में सिखाया. तुमने ही मुझे सिखाया कि, मेरे शरीर के मेरे भी मेरे दिल का एक टुकड़ा धड़क सकता है और यह बेहद खूबसूरत एहसास है. और मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है.”

काजल ने इसके आगे लिखा है, ”इन सारी बातों का एहसास कराने के लिए धन्यवाद. ऐसा एहसास कराने वाला कोई और नहीं हो सकता था. ईश्वर ने इसके लिए आपको चुना, मेरे लिटिल प्रिंस. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि तुम मजबूत और अच्छे इंसान बनो और तुम्हारे दिल में दूसरों के लिए भी प्यार हो. मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि ये दुनिया कभी भी तुम्हारे ब्राइट और प्यारे व्यक्तित्व की रौशनी को धुंधला न करने पाए. मैं प्रार्थना करती हूं आप तुम साहसी और दयालु, उदार और धैर्यवान बनो. मुझे अभी से तुममें ये सब नज़र आ रहा है और मुझे तुम्हें अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है. तुम मेरे सूरज, मेरे चांद, और मेरे सारे तारे, नन्हे-मुन्ने हो. इसे कभी मत भूलना.”

इसके अलावा, काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी फैमिली के साथ अपने लाडले की कई तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि, किसी भी तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर सेलेब्स और फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें कि काजल अग्रवाल ने अक्टूबर, 2020 में गौतम किचलू के साथ ड्रीम वेडिंग की थी. इसके बाद पिछले साल उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और अप्रैल में दोनों ने प्यारे से बेटे को वेलकम किया था. फिलहाल दोनों अपने पैरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं.

×