कमाल आर खान के एक के बाद एक...

कमाल आर खान के एक के बाद एक विवादास्पद बयान, सलमान को कहा ‘गधा’ तो बॉलीवुड को दी धमकी-”सबके राज़ और वीडियो हैं मेरे पास..बाहर आ गए तो उतर जाएगी चड्ढी!”(Kamaal R Khan Calls Salman Khan ‘Gadha’, Threatens Bollywood-”I Have Videos and Secrets,That I can Remove ‘Chaddhi’ of Many Bollywoodwala !”)

Kamaal R Khan And Salman Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर

पिछले काफी समय से विवादित फिल्म क्रिटिक कम्मल आर खान अपने विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में बने हुए हैं. बॉलीवड के भाईजान यानि सलमान खान और मीका सिंह से भिड़ने के बाद अब कमाल खान सोशल मीडिया पर लगातार उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किए जा रहे हैं. अपने इन विवादित पोस्ट में कमाल आर खान ने अब पूरे बॉलीवुड को धमकी देना शुरू कर दिए है. जिसमे उन्होंने सलमान खान पर फिर टिपण्णी करते हुए उनके नाम लिए बिना उन्हें ‘गधा’ तक कह दिया.

Kamaal R Khan And Salman Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kamaal R Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और ट्वीटर

आपको बता दें की सलमान खान की लीगल टीम ने पिछले दिनों कमाल खान सलमान की छवि ख़राब करने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया था लेकिन कमाल खान का कहना है कि उन्होंने सलमान की फिल्म ‘राधे;योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ख़राब रिव्यु किया इसलिए उनके खिलाफ इस तरह की साजिश रची जा रही है. जब से सलमान खान की तरफ से उन्हें लीगल नोटिस मिला है तब से कमाल आर खान बौखला गए हैं और उसके बाद लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘क्या मेरे रिव्यु ना करने से आप गधे से घोड़े बन जाओगे ?..जी नहीं !आप गधे हो और गधे ही रहोगे !.’इस ट्वीट के जरिए कमाल खान ने बिना नाम लिए सीधे तौर पर सलमान खान पर कमेंट किया है.

Kamaal R Khan And Salman Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं कमाल खान ने देश छोड़ने की धमकी भी दी है और कहा है कि जिस तरह से बॉलीवुड के लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं उसे देखते हुए शायद वे भी एम एफ हुसैन की तरह देश छोड़ देंगे। उसके बाद उन्हें कोई भी कानून फिल्मों का रिव्यु करने से नहीं रोक पायेगा. इसके साथ कमाल खान ने ये भी कहा कि बॉलीवुड वालों को ये भी याद रखना चाहिए कि उनके पास सबके राज़ और कई ऐसे वीडियो हैं जिसके बाहर आते ही कई बॉलीवुड वालों की ‘चड्ढी’ भी उतर सकती है.

Kamaal R Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कमाल आर खान ने अपनी और सलमान खान की इस लड़ाई में सुशांत सिंह राजपूत के मामले को भी इस मुद्दे में घसीटने की कोशिश की है उन्होंने सिहंत सिंह के दोस्त रह चुके डायरेक्टर संदीप सिंह का हवाल देते हुए कहा कि संदीप सिंह ने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को सपोर्ट करने स्वे उन्हें बॉलीवुड में कुछ हासिल नहीं होगा.अगर उन्हें बॉलीवुड में रहना है तो उन्हें बॉलीवुड का साथ देना होगा. कमाल खान ने संदीप सिंह के इस बात पर उन्हें 100 प्रतिशत सही कहते हुए आगे लिखा, ‘कि बॉलीवुड में रहना है तो सपोर्ट करना ही होगा तभी तो संदीप सिंह की फिल्म को महेश मांजरेकर जैसे बड़े डायरेक्टर और फिल्म निर्माता ने फाइनेंस करने का फैसला किया है.’कमाल खान ने साफ़ तौर पर कहा है, ‘मुंबई को बॉलीवुड ही चलाता है यहाँ बॉलीवुड जो भी करे गलत या सही…अगर यहाँ रहना है तो उसे सपोर्ट करना ही होगा.’

Kamaal R Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

पूरे बॉलीवुड को अपना दुश्मन बता चुके कमाल खान ने सिर्फ एक्टर अर्जुन कपूर को ही अपने दोस्त बताया है. और अपने ट्विट में कहा है कि अर्जुन कपूर और उनकी फ़ोन पर बात हो चुकी है. केआरके ने अपने ट्ववीट में लिखा है, ‘आपकी कॉल और लंबी चर्चा के लिए शुक्रिया अर्जुन कपूर भाई.अब मैं समझ सकता हूँ कि बॉलीवुड में आप मेरे एकमात्र दोस्त हो और आप ही वह असली मर्द हो जो किसी से नहीं डरता..अब मैं आपकी फिल्मों की कभी आलोचना नहीं करूँगा.’

Kamaal R Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कमाल खान ने तो अर्जुन कपूर को अपना भाई कह दिया है अब देखना है कि क्या अर्जुन कपूर सलमान खान के खिलाफ जाकर कमाल आर खान को खुले तौर पर सपोर्ट करते हैं या फिर गोविंदा की तरह पब्लिक में आकर कमाल खान के इस ट्वीट का जवाब देते हैं.