काम्या पंजाबी ने अपनी पहली ...

काम्या पंजाबी ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पति शलभ दांग को ऐसे किया विश, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें (Kamya Panjabi Wishes Husband Shalabh Dang First Wedding Anniversary, Shares Beautiful Pictures)

‘बिग बॉस’ फेम और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल में दमदार भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की आज यानी 10 फरवरी 2021 को पहली मैरिज एनिवर्सरी है. इस ख़ास मौके पर काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही पति शलभ दांग के लिए ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा है…

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ स्पेशल ओकेजन की फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. आज यानी 10 फरवरी 2021 को काम्या पंजाबी अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं. इस ख़ास इस ख़ास मौके पर काम्या पंजाबी ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही पति शलभ दांग के लिए ये प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

काम्या ने इंस्टाग्राम पर फोटोज़ के कैप्शन में लिखा है, “इस मजेदार सफर के लिए हमें एक साल मुबारक हो… आरा ईशान का एक साल हमें मुबारक… हमें खुशियों का एक साल मुबारक हो ..और 6 जन्मों के लिए तैयार हो जाओ पति शलभ दांग! आई लव यू! हैप्पी एनिवर्सरी.” काम्या पंजाबी की इस पोस्ट पर उनके फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें शादी की पहली सालगिरह की बधाई दे रहे हैं.

जहां तक काम्या के पति की बात है तो बता दें कि काम्या टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जबकि उनके पति शलभ हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं.

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

काम्या ने शलभ के साथ 10 फरवरी 2020 को सात फेरे लिए थे. शलभ की अर्धांगिनी बनने से पहले काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन करीब 10 साल बाद 2013 में कपल का तलाक हो गया था.

Kamya Panjabi and Shalabh Dang

पहले पति से काम्या को एक बेटी है, जो उनके साथ रहती हैं. वहीं बात करें शलभ की तो उनकी भी ये दूसरी शादी है और पहली पत्नी से उन्हें एक बेटा है.

Kamya Panjabi and Shalabh Dang